कुशीनगर में एक्‍सीडेंट – तीन की मौत, एक की हालत गम्‍भीर

कुशीनगर : कुशीनगर में एक्‍सीडेंट मे तीन युवको की मौत हो गयी , जबकि एक युवक की हालत गम्भीर बतायी जा रही है । कुशीनगर जिले के तरयासुजान थाना क्षेत्र स्थित तमकुहीराज के पुराने सिनेमा हॉल के पास फोरलेन पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गयी। जबकि गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति का इलाज सीएचसी तमकुहीराज में कराने के बाद चिकित्सको ने जिला अस्पताल और उसके बाद मेडिकल कालेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया। जहाँ उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है ।

आपको बता दे शुक्रवार की देर रात्रि फोरलेन पर गाजीपुर बैरियर के पास बिगड़ी बोलोरो को ठीक कराने के लिए मिस्त्री को लेकर फोरलेन के रास्ते दो बाइक पर सवार होकर जा रहे चार लोगों को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया। इस दुर्घटना में गम्‍भीर चोटे और अत्याधिक रक्त निकलने के कारण के आनन्द कुशवाहा निवासी विरवट कोंन्हवलिया, आदित्य राजा निवासी बतरौली व वाहन मिस्त्री छोटेलाल गोंड निवासी तमकुहीराज की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी।

तरकुल्हा देवी मंदिर की कहाँनी जाने हिंदी मे

मौके पर पहुँची तरया सुजान पुलिस ने गंभीर रूप से घायल राजन यादव निवासी बतरौली थाना तुर्कपट्टी को इलाज के लिए सीएचसी तमकुहीराज पहुँचाया। जहाँ इलाज के बाद स्थिति गंभीर होने की दशा में चिकित्सकों ने जिला अस्पताल  और उसके बाद मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। 

Leave a Comment