बीए की छात्रा

बीए की छात्रा ने कमरे मे साड़ी का फंदा बनाकर लगाया फांसी

गोरखपुर

बीए की छात्रा ने कमरे को बंद करके साड़ी को बनाया फंदा बनाया और गले में डाल लगा ली फांसी । गोरखपुर के शाहपुर इलाके के राप्तीनगर स्थित आनंद विहार कॉलोनी में किराए के मकान में रहने वाली छात्रा ने बृहस्पतिवार की सुबह 8 बजे कमरे में साड़ी का फंदा बना कर खुदकुशी कर ली। सुचना पर मौके से पहुचकर शाहपुर पुलिस व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

मिली जानकारी के अनुसार गुलरिहा इलाके के मोहम्मद बरवा निवासी बढ़ई का काम करने वाले बाबूराम शर्मा दो बेटियों के साथ राप्तीनगर में तुफानी जायसवाल के मकान में दो साल से किरायेदार के रुप मे रहते हैं।

Budhiya Mata Mandir ki Kahani Hindi, Gorakhpur

गुरुवार की सुबह बाबूराम की बड़ी बेटी कॉलोनी में किसी के यहा बर्तन चौका करने गई थी। कमरे में अकेली छोटी बेटी 20 साल की सोनिका शर्मा कमरे को अंदर से बंद कर साड़ी का फंदा बना खुदखुशी कर लिया ।

पिता जब कुछ देर बाद रुप पर पहुचे तो दरवाजा बंद पाया , दरवाजा खोलने का प्रयास किया जब नही खुला तो आसपास के लोगो ने शाहपुर पुलिस को सुचित किया । मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजे को किसी तरह खोल कर शव को नीचे उतारा।

सोनिका के पिता बाबूराम ने बताया की सोनिका अक्सर मोबाइल पर काफी देर तब बात करती रहती थी उसे बार-बार मना करते थे। लेकिन नहीं मानती थी। इसी से नाराज होकर खुदकुशी की आशंका जताई है।

Web Title – बीए की छात्रा ने कमरे मे साड़ी का फंदा बनाकर लगाया फांसी

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News , Deoria News & Maharajganj News अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

183 total views, 2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *