कार और बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत

कुशीनगर : कार और बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत , कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना के समउर-पटहेरिया मार्ग पर बिहार बुजुर्ग गांव के पास बाइक और कार की टक्कर हो गई ।

इस कार और बाइक की टक्कर मे बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक घायल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया ।

Mobile Me Latest Movie Download kare

पटहेरवा थाना के बिहार खुर्द गाव निवासी तीन युवक विकास शर्मा , पिंटू गुप्ताऔर सोनू शर्मा एक ही बाइक पर सवार होकर किसी काम से पटहेरिया की तरफ गए थे।

जब वे पटहेरवा से वापस लौट रहे थे , लौटते समय बिहार बुजुर्ग गांव के ईंट भट्ठे के सामने पहुंचे थे कि समउर बाजार की तरफ से आ रही कार से बाइक टकरा गई। बाइक चला रहे युवक पिंटू गुप्ता (28) की मौके पर ही मौत हो गई। लेकिन बाइक सवार दो युवक  गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद कार चला रहा चालक मौके से कार छोड़कर फरार हो गया। 

सही मौके पर मौजुद गाव वालो ने निजी वाहन से घायलों को समउर बाजार कस्बे में एक प्राइवेट चिकित्सक के यहां भेजा ।

यहा से चिकित्सक के रेफर करने के बाद उन्हे सीएचसी फाजिलनगर और वहां के डॉक्टरो ने जिला अस्पताल को रेफर कर दिया। इनमें से एक विकास शर्मा ने ने रास्ते में दम तोड़ दिया। जबकि तीसरे युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है ।

चौकी इंचार्ज समउर राकेश रौशन ने बताया कि मृतकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।

Leave a Comment