भाजपा सांसद कमलेश पासवान के खिलाफ डकैती का मुकदमा दर्ज

गोरखपुर : गोरखपुर शहर के छात्रसंघ चौराहा स्थित पनेशिया हॉस्पिटल विवाद में गुरुवार को बांसगांव के भाजपा सांसद कमलेश पासवान समेत 6 नामजद और 50 अज्ञात के खिलाफ डकैती, मारपीट और धमकी का केस दर्ज किया गया है । बता दे कि यह मुकदमा पनेशिया हॉस्पिटल के डायरेक्टर विजय पाण्डेय की तहरीर पर दर्ज हुआ है।

वहीं, सांसद पासवान की तहरीर पर विजय पांडेय समेत 8 नामजद और 40-50 अज्ञात पर एससी-एसटी एक्ट, बलवा, मारपीट का केस दर्ज हुआ है।

पनेशिया के एक और डायरेक्टर डॉ. प्रमोद ने भी इस मामले में तहरीर दी थी, उनका कहना है कि मेरा मुकदमा नहीं दर्ज हुआ। बकौल पुलिस, डॉ. प्रमोद की तहरीर को सांसद के मुकदमे में शामिल कर लिया गया है।

बीते सोमवार को हॉस्पिटल पर कब्जे को लेकर विवाद हुआ था। प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी में डायरेक्टर पद को लेकर अरसे से विवाद चल रहा है। उसका मुकदमा ट्रिब्यूनल में भी लम्बित है। कमलेश पासवान, उनकी पत्नी समेत परिवार के दूसरे सदस्यों को डायरेक्टर बनाए जाने पर अन्य के बाद यह विवाद और बढ़ गया।

सोमवार को इसी विवाद में हॉस्पिटल पर कब्जा करने पर गाली-गलौच हुई थी। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया था। गाली-गलौच का विडियो भी वायरल हुआ था। बाद में प्रशासन ने हॉस्पिटल को सील कर दिया था। दोनों पक्षों ने उसी दिन तहरीर दी थी लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था। 

विजय पाण्डेय की तहरीर पर कैंट पुलिस ने गुरुवार की देर रात सांसद कमलेश पासवान समेत छह नामजद और 40-50 अज्ञात के खिलाफ डकैती और आपराधिक बल प्रयोग करने के आरोप में केस दर्ज किया है। जबकि सांसद की तहरीर पर आठ नामजद सहित 40-50 पर बलवा, मारपीट और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज हुआ है।

Gorakhpur News

Gorakhpur

गोरखपुर न्यूज़

Leave a Comment