Citizenship Amendment Act

Citizenship Amendment Act- नागरिकता कानून को लेकर गोखपुर मे अलर्ट , सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई तो जाएंगे जेल

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

Citizenship Amendment Act – उत्तर प्रदेश के कई जिलो मे नागरिकता कानून को लेकर बहुत सारे लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे है , सोशल मिडिया पर भी लोग विवाद वाले पोस्ट डालते है , यह सब देख कर पुलिस सतर्क हो गयी है ।

एडीजी रेंज जय नारायण सिंह ने सभी जिले के एसपी को आदेश दिया है कि अगर कोई सोशल मिडिया पर अफवाह फैलाये या फिर विवाद वाले पोस्ट लिखे तो पुलिस उसे तुरंत गिरफ्तार करे ।

उत्तर प्रदेश के अन्य जिलो मे Citizenship amendment Act को लेकर हो रहे विवाद के चलते गोरखपुर , महाराजगंज , देवरिया के पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है ।

स्कुल और कालेजो के पास पुलिस की गस्त होगी जिससे कही कोई घटना ना हो सके ।

IT Act –

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे , सोशल मीडिया पर गैरकानूनी एक्टिविटीज के खिलाफ आईटी एक्ट ( IT Act ) का केस दर्ज होता है । अगर आप सोशल मीडिया पर गैरकानूनी एक्टिविटीज करते पाये जाते है तो आप को तीस साल की सजा और पाच लाख तक का जुर्माना भी देना पङ सकता है ।

जिस तरह प्रदेश के अन्य जिलो मे नागरिकता कानुन को लेकर विरोध हो रहे है , ये सब देख कर गोरखपुर पुलिस को भी अलर्ट किया गया है । सभी सार्वजनिक जगहों पर पुलिस की मौजूदगी रहेगी। पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है। सोशल मीडिया पर किसी ने अफवाह फैलाया उस पर IT Act के तहत सजा हो सकती है ।

आपसे अनुरोध है , सोशल मिडिया पर किसी भी तरह का कोई विवादित पोस्ट ना डाले ।

Title :- up police alert on citizenship amendment act

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News , Deoria News & Maharajganj News अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

23 total views, 14 views today

Leave a Reply