DDU में 7 जुलाई से होने वाली परीक्षाएं टलीं

DDU में 7 जुलाई से होने वाली परीक्षाएं टलीं, दीनदयाल उपाध्‍याय गोरखपुर विश्‍वविद्यालय और जुङे महाविद्यालयों में 7 जुलाई से होने वाली वार्षिक परीक्षाए फिलहाल मे टाल दी गई हैं। छात्रों को अगली कक्षा में प्रमोट किया जा सकता है। 

बता दे कि गोरखपुर विश्‍वविद्यालय प्रशासन को फिलहाल शासन की गाइडलाइन का इंतजार है। परीक्षा नियंत्रक का कहना है कि शासन के निर्देशानुसार फिलहाल मे 7 जुलाई से गोरखपुर विश्‍वविद्यालय की बाकी बची परीक्षाएं नहीं होंगी । उन्होने यह भी कहा कि शासन से अभी तक छात्रो के प्रमोट होने या अन्य किसी विकल्प के बारे में गाइडलाइन नहीं मिली है। निर्देश मिलते ही उसे गोरखपुर विश्‍वविद्यालय में भी लागू किया जाएगा। 

सूत्रों का कहना है कि कोरोना महामारी को देखते हुए छात्रों को पूर्व की परीक्षाओं के आधार पर पास करने के विकल्‍प पर विचार हो रहा है। लेकिन अभी इस सम्‍बन्‍ध में कोई निर्णय नहीं हुआ है। शासन से निर्देश आते ही इस सम्‍बन्‍ध में स्थिति स्‍पष्‍ट हो जाएगी ।

आपको बता दे कि लॉकडाउन और कोरोना महामारी की वजह से विश्‍वविद्यालय कीं बाकी परीक्षाओं को सात जुलाई से कराने का निर्णय लिया गया था। लेकिन फिलहाल मे इस पर रोक लगा दिया गया है ।

img 20200701 wa00001415215867813824182
DDU में 7 जुलाई से होने वाली परीक्षाएं टलीं 3

Gorakhpur News

Gorakhpur

गोरखपुर न्यूज़

Leave a Comment