रोड पर गिरा मिले 2000 या 500 का नोट तो बिल्कुल भी ना छुवे , जाने वजह

रोड पर गिरा मिले 2000 या 500 का नोट तो बिल्कुल भी ना छुवे , अब आप सोच रहे होंगे हम आपसे यह बात क्यु कह रहे है । आप हो या कोई भी हो अगर कोई रोड पर कुछ पैसे पङे मिले तो आप या हम बिना सोचे उसे उठा लेते है । लेकिन अब आपको सतर्क रहने की जरुरत है ।

शहर गोरखपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां बुधवार को मकान के सामने लोगों को फेंके हुए नोट मिले हैं। ऐसा ही मामला मंगलवार को भी समाने आया था।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को गोरखपुर के राप्तीनगर तृतीय चरण ई डब्ल्यू एस क्वार्टरों में इ-203 और ए-204 अनूप श्रीवास्तव और संजय गुप्ता के मकान के सामने 50 रुपये का नोट फेंका हुआ मिला।

मंगलवार को जो नोट मिला था उसे बच्चे दुकान पर देकर कुछ खरीद लिये । वहीं बुधवार को मिले नोट पर अनूप की नजर पड़ी, तो उन्होंने हाथ में दस्ताना पहन कर उठाया और प्लास्टिक की थैली में डालकर वार्ड के पार्षद बृजेश सिंह उर्फ छोटू के पास ले गए।

पार्षद ने लोगों से किसी भी नोट या अनजान वस्तु को छूने से मना कर दिया और आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन भी दिया। इस दौरान पार्षद के साथ मेजर जीके मिश्रा, सैन्य प्रकोष्ठ अशोक निषाद, बबलू वर्मा, निक्कू, सुनील मौर्या तथा सैकड़ों की संख्या में मुहल्ले के लोग उपस्थित थे।

News Title :- रोड पर गिरा मिले 2000 या 500 का नोट तो बिल्कुल भी ना छुवे , जाने वजह

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Comment