गोरखपुर में

गोरखपुर में 5 साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी ने की हैवानियत

गोरखपुर

गोरखपुर में मानवता को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आयी है , गोरखपुर जिले के चिलुआताल इलाके के एक मोहल्ले में पांच साल की मासूम बच्ची को बहला कर झोपड़ी में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला समाने आया है। बच्ची के चीख मचाने पर थोड़ी दूरी पर काम कर रही मां शोर सुनकर पहुंच गई तो आरोपित छोड़कर फरार हो गया।

बच्ची के साथ हुई हैवानियत की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई , पुलिस वहा मौके पर ही पहुच गयी , लेकिन आरोपी फरार हो चुका था | पुलिस ने मासूम बच्ची के मां की तहरीर पर आरोपित राजू प्रजापति के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

मोबाइल मे नई रिलिज मुवीज को डाउनलोड कर घर बैठ कर देखने के लिए क्लिक करे

यह पुरी घटना रविवार 26 जनवरी की है , सुबह में बच्ची घर के बाहर खेल रही थी और मां-पिता मजदूरी पर चले गए थे। मां घर के पास में ही एक मकान निर्माण में काम कर रही थी। इसी दौरान खेल रहे बच्ची के पास पड़ोसी राजू पहुंच गया और खेलाने के बहाने बहला फुसला कर एक खाली झोपड़ी में ले गया। जिसमें चाय की दुकान चलती हैं । 26 जनवरी होने के वजह से उस दिन वह चाय की दुकान बंद थी । उसी झोपड़ी में ले जाकर बच्ची को खेलाते खेलाते उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। बच्ची चीखने लगने लगी।

स्वाइन फ्लु का शिकार हुवा गोरखपुर का व्यक्ति

थोड़ी देर बाद उस बच्ची के चीखने की आवाज लोगों ने सुनी और तो बच्ची के मां को बताया जब मां दौड़ते हुए आयी और साथ ही लोगों को अपनी ओर आता देख राजू भाग गया। मां वहां पर पहुंची तो बेटी ने आपबीती बतलाई । सूचना पर आई पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। आरोपित घर छोड़कर फरार है। पीड़ित परिवार वहां पर किराए का मकान लेकर रहता है मूलरूप से कुशीनगर जिले के एक गांव के रहने वाले हैं।

Budhiya Mata Mandir kahani , गोरखपुर मे

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News , Deoria News & Maharajganj News अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

468 total views, 3 views today

Leave a Reply