टॉफी देने के बहाने छह साल की मासूम के साथ रेप

You Can Rate this Post 5 Star post

कुशीनगर : टॉफी देने के बहाने छह साल की मासूम के साथ रेप , यह एक बहुत ही शर्मनाक घटना सामने आयी है । जहा एक तरफ पुरा देश कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुट होकर लङाई लङ रहा है , वही हमारे आस-पास कुछ ऐसे भी लोग है , जो अपने हरकतो से बाज नही आ रहे है ।

कुशीनगर जिले के सेवरही थाना क्षेत्र के एक गांव एक बेहद शर्मनाक घटना सुनने मे आयी है । सेवरही थाना क्षेत्र के एक गांव में टॉफी का लालच देकर सात वर्षीय बच्ची से पड़ोस के ही युवक अफरोज अंसारी ने दुष्कर्म किया। इससे बच्ची की हालत खराब हो गई है , बच्ची के मां की तहरीर पर पुलिस ने मंगलवार को मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी। यह घटना सोमवार रात की बताई जा रही है। जैसे ही आरोपी को केस दर्ज होने की बात पता चली वो फरार हो निकला ।

थानाक्षेत्र के एक गाव की मासूम अपने घर के दरवाजे पर खेल रही थी। उसी दौरान अफरोज पुत्र साकिर अली पहुंंच गया। मासूम को टॉफी खिलाने का बहाने एक सुनसान झोपड़ी में लेकर गया। आरोप है कि उसने बच्ची को बहला फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना की जानकारी होने के बाद परिवारीजनों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना कि जाच पड़ताल के बाद केस दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष सेवरही ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *