भालोटिया मार्केट के तीन दुकानों को डीएम ने किया सील

You Can Rate this Post 5 Star post

गोरखपुर : गोरखपुर के भालोटिया मार्केट में सोशल डिस्टेसिंग का जायजा लेने पहुंचे डीएम और एसएसपी, उन्होने वहा पहुचकर पाया कि वहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नही हो रहा है । उन्होंने पाया कि कई दुकानदारों ने दुकान के सामने गैलरी में कब्जा कर रखा है। जिसकी वजह से आने-जाने वाले लोगों को परेशानी हो रही है ।

गैलरी में कब्जा जमाने वाले दुकानदारो को डीएम के विजयेंद्र पांडियन और एसएसपी डॉ सुनील गुप्ता ने जमकर फटकारा। चेतावनी के बाद भी गैलरी से दवाइयों के पैकेट न हटाए जाने पर डीएम ने तीन दुकानों को तत्काल सील करने का आदेश दे दिया।

दुकानो की सील होने की जानकारी मिलते ही दवा विक्रेता समिति भी मौके पर पहुंच गया और कार्रवाई का विरोध करने लगे। लेकिन उनकी कोई बात नहीं बनी। गुप्ता ट्रेडर्स, राकेश और बाल मेडिकल स्टोर इन तीनो दुकानो को डीएम ने सील कर दिया, साथ ही सभी को चेतावनी दी कि अगर किसी भी दुकान के आगे गैलरी में कब्जा मिला तो उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही की जायेगी ।’

डीएम ने कहा कि दवा मार्केट ऐसी जगह हैं जहां सिर्फ जरूरतमंद ही आते हैं। कोरोना वायरस में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखना बेहद जरुरी है। लेकिन जिस तरह से दुकानों के सामने गैलरी में कब्जा है, उस वजह से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करा पाना सम्भव नहीं है।

एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता ने सभी दुकानदारों को चेतावनी दी कि सभी मिलजुल कर काम करें। सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन हुआ तो महामारी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कराई जाएगी।

Gorakhpur News

Gorakhpur

गोरखपुर न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *