गोरखपुर के रास्ते पर गिरे 85 हजार रुपये, लूटने के लिए टूट पड़े लोग : Gorakhpur News

You Can Rate this Post 5 Star post

गोरखपुर: गोरखनाथ इलाके में खेतान हॉस्पिटल के पास देसी शराब की दुकान के मुनीम का 85 हजार रुपए सड़क पर गिर गए। 

मुनिम के बताने के अनुसार वह टेंपो में बैठा था और उसके पास पालीथिन में रखे पैसे गिरने पर राहगीर जल्दी-जल्दी उसे उठा कर भाग गये ।

रास्ते में रुपए गिरने और गायब होने के बाद मुनीम ने दुकान मालिक और पुलिस को लूट की झूठी सूचना दे दी, मुनीब की इस हरकत पर दुकान मालिक ने पुलिस अधिकारियों से माफी मांगी।

गु​लरिहा सरहरी बाजार में रिटायर बैंक मैनेजर दुर्गा प्रसाद की लाइसेंसी शराब की दुकान है। गुरुवार को बिक्री का पैसा लेकर मुनीम अपने मालिक को देने उनके राजेंद्र नगर आवास पर जा रहा था।

टेंपो में सवार होकर मुनिम जा रहा था, तभी अचानक पालीथिन बैग फटने से उसके रुपए सड़क पर गिरने लगे। आस-पास लोगो ने जल्दी-जल्दी रुपए बटोर कर वहा से चले गये ।

मुनिम को जब तक रुपए गिरने की बात पता चली तब तक काफी देर हो गयी थी, मुनीब ने देखा कि उसकी एक लाख 28 हजार की गड्डी से करीब 85 हजार रुपए गायब हो चुके हैं। इसलिए उसने दुकान मालिक को बताया कि बदमाशों ने पैसे लूट लिए हैं। कर्मचारी से लूट की बात सुनकर दुकान मालिक पहुंचे।

कानदारों ने पुलिस को बताया कि काफी देर तक लोग पैसे इक्ट्ठा किए। मुनीब ने उनको मना किया लेकिन कोई उसकी बात सुनने को तैयार नहीं था। पैसे पाकर कोई वहां पर पल भी नहीं रुका। सच्चाई सामने आने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। 

गोरखनाथ के थाना प्रभारी रामाज्ञा सिंह ने कहा कि कोई लूट नहीं हुई है। मुनीब के रुपए सड़क पर गिरकर​ बिखरने लगे तो पब्लिक उठा ले गई।

Gorakhpur News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *