स्वर्ण व्यवसायी

स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर लूट का प्रयास

गोरखपुर

स्वर्ण व्यवसायी से लूट के प्रयास के बाद जब लूटेरे नाकाम रहे तो उन्होने फायरिंग शुरु कर दिया , इसके वावजुद भी जब बैग लूटेरो के हाथ नही लगा तो वे स्वर्ण व्यवसायी को सर पर वार कर दिये और फरार हो गये ।

यह पुरा मामला गोरखपुर जिले के हरपुर बुदहट के कटसहरा कस्बे में मंगलवार की शाम 5.30 बजे दुकान बंद कर घर जा रहे आभूषण कारोबारी डॉ. उमानाथ वर्मा को बाइक सवार तीन बदमाशों ने लूट में असफल होने पर गोली मार दी। गोली उनके हाथ में लगी है। बदमाशों ने असलहे के बट से उनका सिर भी फोड़ दिया है। आसपास के लोगों के जुटने पर बदमाश फायर करते हुए देवरिया की ओर फरार हो गए।

मोबाइल मे नई रिलिज हिंदी मुवीज को कैसे डाउनलोड

सवर्ण व्यवसायी की पत्नी ने बताया कि हमारे पति के हाथ मे एक बैग था।जिसको लूटने की नीयत से दुकान के नीचे खड़े तीन लोग जो हेलमेट लगाए थे। लूटेरो ने बैग छिनने का प्रयास किया जब हमारे पति ने बैग नही दिया तो उन लोगो ने बन्दूक से फायर कर दिया फिर भी बैग नही मिला तो उन लोगो ने सर पर मार कर उन्हें घायल कर दिया लेकिन बैग नही ले जा पाए।

सूचना पर स्थानीय पुलिस के साथ ही एसपी साउथ विपुल कुमार श्रीवास्तव मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बदमाशों की तलाश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। उधर गोली लगने से घायल उमानाथ को सहजनवां सीएचसी पर प्राथमिक उपचार के बार जिला अस्पताल रेफर किया गया। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

458 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *