Gorakhpur Mahotsav 2020

Gorakhpur Mahotsav के लिए जाने कौन – कौन बॉलीवुड कलाकार आ रहे

गोरखपुर

Gorakhpur Mahotsav हर साल की तरह इस साल भी गोरखपुर मे मनाया जायेगा , गोरखपुर महोत्सव मे जनवरी 11 , 12 और 13 को होने वाले बालीवुड नाइट के कलाकारो का नाम चुन लिया गया है । इस बार चार प्रसिदॄ कलाकारो का नाम चुना गया है जिसमे से किसी एक को बुलाया जायेगा ।

सांस्कृतिक समिति की बैठक में सोनू निगम, अरिजीत सिंह, श्रेया घोषाल और उदित नारायण को बुलाने की सहमती बनाई गयी है ।

बालीवुड नाइट के लिए 22 गायक कलाकारो की सुची बनाई गयी है इसमें उदित नारायण, कुमार शानू, सोनू निगम, अरिजीत सिंह, श्रेया घोसाल, कनिका कपूर, पलक मुच्छल, नेहा कक्कड़, ऋचा शर्मा जैसे कलाकारों के नाम शामिल हैं।

भोजपुरी नाइट के लिए कल्पना और मालिनी अवस्थी  के लिए अभी चर्चा चल रही है । उम्मीद है इनमें से एक या फिर दोनों को Gorakhpur Mahotsav मे बुलाया जायेगा ।

महोत्सव के पहले दिन 11 जनवरी को शास्त्रीय गायन और नृत्य होगा , दूसरे दिन भोजपुरी नाइट होगी और तीसरे दिन 13 जनवरी को बालीवुड नाइट का प्रबंध किया जायेगा ।

स्थानिय कलाकारो को दिया जायेगा मौका

यह सोचा -विचारा गया है कि उन कलाकारो को पहले मौका दिया जायेगा जो पिछले बार बंचित रह गये थे । महोत्सव के लिए कलाकारों के चुनने की प्रोसेस शुरु कर दी गयी है । जल्द बॉलीवुड, लोक संगीत और शास्त्रीय संगीत के कलाकारों का नाम फाइनल कर लिया जाएगा । सबरंग और लोकरंग कार्यक्रम में स्थानीय कलाकारों को अवसर दिया जाएगा ।

अगर आप गोरखपुर या आस – पास के है तो Gorakhpur Mahotsav मे आये और इसका आनंद जरुर ले , यह हर साल गोरखपुर मे मनाया जाता है । इसे लोग Gorakhpur Festival के नाम से भी जानते है ।

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से बस Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , सब्सक्राइव करने के लिए दाहिने तरह की दी गयी घंटी को दवाये और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News , Deoria News & Maharajganj News अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

207 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *