मुख्यमंत्री के शहर गोरखपुर में आज फिर बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, एक घायल

गोरखपुर : गोरखपुर में लगातार दूसरे दिन सरेआम फायरिंग की घटना से लोगों में दहशत फैल गई है, अभी बिते दिन रविवार को क्षेत्र में बदमाशों ने स्‍कूटी से जा रहीं एक शिक्षिका और उनकी बेटी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थीं।

और आज यहां सोमवार को कैंट इलाके के सिंघाड़िया से लेकर मोहद्दीपुर के बीच में 4 किलोमीटर तक फिल्मी अंदाज में कार सवार और बाइक सवारों के बीच अंधाधुंध फायरिंग हुई है। इस घटना में एक राहगीर को गोली लग गई है।

दोनों ओर से गैंगवार की तरह फायरिंग होता देख राहगीर सहम गए और दुकानों में भागकर अपनी जान बचाई।

मिली जानकारी के अनुसार मोहद्दीपुर में दो गुटों के बीच सरेआम हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में एक युवक बुरी तरह घायल हो गया है। उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है दोनों गुट प्रापर्टी के विवाद को लेकर आपस में भिड़े। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिस लड़के को गोली लगी है उसका नाम जितेंद्र यादव और पिता का नाम श्‍याम नारायण यादव बताया जा रहा।

Gorakhpur%2B%25282%2529

वह शहर के भगत चौराहा क्षेत्र का रहने वाला है। डॉक्‍टरों के मुताबिक उसे दो गोलियां लगी हैं। एक पेट में दूसरी हाथ में साथ ही पुलिस ने मौके से एक बाइक बरामद की है।

मौजुद लोगो के अनुसार करीब छह राउंड गोलियां चलीं। इस दौरान जितेन्‍द्र यादव नाम का एक लड़का गोली लगने से घायल हो गया। उसे आनन-फानन में अस्‍पताल ले पहुंचाया गया। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अन्‍य की तलाश की जा रही है।

Leave a Comment