गोरखपुर सांसद रवि किशन ने जनता से की अपील कहा – जरूर जलाएं एक दीया

गोरखपुर सांसद रवि किशन ने गोरखपुर की जनता से अपील कर कहा की , आप एक दीया जरुर जलाये । आज रात 9 बजे कोरोना वायरस द्वारा फैलाये वैश्विक महामारी से निपटने के लिए आज 130 करोड़ भारतीय नागरीक एकजुटता दिखाते हुवे दीये जलायेंगे ।

3 अप्रैल को हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार रात नौ बजे नौ मिनट के लिए घर की बत्तियां बुझाकर दीया, मोमबत्ती या मोबाइल फ्लैश लाइट जलाने का आह्वान किया था ।

भोजपुरी , बॉलीवुड स्टार व गोरखपुर शहर के सांसद रवि किशन ने फेसबुक और ट्विटर पर विडियो जारी किया ।

उन्होंने लोगों से अपील की है कि प्रधानमंत्री के आह्वान पर अपने घर में कम से कम एक दीया भारत के नाम जरूर जलाएं। पूरे विश्व को पता होना चाहिए कि हम भारतवासी एक हैं, हम सब मिलकर इस महामारी, जिसका नाम कोरोना है, वह लड़ाई हार रहा है और हम जीतेंगे।

रवि किशन ने भोजपुरी में लोगों से कहा कि ‘जतना लोग हमके चाहे वाला बणन चाहे यूपी और बिहार से होखे, उ सब लोगन से हाथ जोड़ के हमार निवेदन बा की एक दीया आज जलहिया।

आप भी देखे गोरखपुर सांसद रवि किशन जी द्वारा शेयर किया यह विडियो

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Comment