भाजपा के युवा नेता की कोरोना से मौत, सैंपल लेने के 10 मिनट बाद हुई मौत

गोरखपुर : भाजपा के युवा नेता की कोरोना से मौत, कोरोना संक्रमण के कारण भाजपा के युवा नेता की मौत हो गई। उन्हें बीआरडी मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में बुधवार को भर्ती किया गया था। जांच रिपोर्ट के फेर में नेता का शव घंटों मेडिकल कॉलेज में पड़ा रहा। जब देर रात कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी तो हड़कंप मच गया। 

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा के महानगर के बिस्मिल (राप्तीनगर) मंडल के महामंत्री रहे 34 वर्षीय युवक की तबीयत तीन दिन से खराब थी। उन्हें सर्दी, बुखार और गले में दर्द की शिकायत थी। बुधवार तबीयत ज्यादा खराब हुई तो परिजन उन्हे शहर के मेडिकल कालेज रोड स्थित एक निजी अस्पताल ले गए। जहां से लक्षण देखने पर डॉक्टरों ने तत्काल बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

परिजन उन्हें लेकर सुबह 10.30 बजे मेडिकल कालेज पहुंचे। डॉक्टरों ने कोरोना के लक्षण देखें, जिसके बाद उन्हे कोरोना वार्ड में भर्ती किया गया। भर्ती करने के आधे घंटे बाद 11 बजे उनकी मौत हो गई। मौत से करीब 10 मिनट पहले कर्मचारियों ने उनका सैंपल जांच के लिए निकाला था। परिजन जांच रिपोर्ट के बगैर शव ले जाने को तैयार नहीं थे। बीआरडी प्रशासन देर शाम तक जांच रिपोर्ट नहीं दे सका। जिसके बाद नेता का शव कोरोना वार्ड के फ्रिजर मे पड़ा रहा । शव गुरुवार को परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा।

भाजपा नेता की तबीयत ज्यादा खराब थी। कोरोना वायरस के कारण उनकी जान गई है। किसी को अगर बुखार और खासी सहित अन्य लक्षण दिख रहे हैं, तो ऐसे लोग लापरवाही बिल्कुल न करें और डॉक्टरों की सलाह पर ही दवा का सेवन करें।  -डॉ गणेश कुमार, बीआरडी प्राचार्य

 

Gorakhpur News

Gorakhpur

गोरखपुर न्यूज़

Leave a Comment