गोरखपुर के युवाओं को घर बैठे नौकरी पाने का मौका, जल्दी करें अप्लाई

गोरखपुर : गोरखपुर के युवाओं को घर बैठे नौकरी पाने का मौका, लॉकडाउन की वज़ह से हजारों युवाओं के पास नौकरी नहीं है । लेकिन गोरखपुर के युवाओं के लिए अच्छी खबर है। क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय की ओर से ऑनलाइन रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा।

इस ऑनलाइन रोजगार मेले में निजी क्षेत्र की कंपनियां युवाओं को रोजगार का अवसर मुहैया कराएंगी। रोजगार मेले में शामिल होने के लिए गोरखपुर के युवाओं को ऑनलाइन sewayojan.up.nic.in पर तीन जुलाई तक आवेदन करना होगा। यहां कंपनियों की ओर से रिक्तियों के साथ नौकरी के प्रकार और वेतन, उम्र और योग्यता की पूरी जानकारी मौजूद होगी।

आप को बता दे कि रोजगार मेले की पूरी प्रक्रिया ऑनलाइन होगी। अभ्यर्थियों के आवेदन के बाद क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय की ओर से आवेदक के दस्तावेजों का सत्यापन होगा। जिसके बाद पूरा रिकार्ड कंपनी को भेजा जाएगा ।

कंपनी एक सप्ताह के अंदर युवाओं से वीडियो कॉल या टेलीफोनिक इंटरव्यू लेगी। मानकों पर खरे उतरने वाले युवाओं को कंपनी की ओर से नियुक्ति पत्र जारी किया जाएगा। आवेदन या इंटरव्यू के लिए युवाओं को क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय आने की जरूरत नहीं है। पूरी प्रक्रिया ऑनलाइन ही होगी।

Gorakhpur News

Gorakhpur

गोरखपुर न्यूज़

Leave a Comment