बारातियों से भरी बोलेरो नहर में गिरी, एक की मौत

कुशीनगर : कुशीनगर के खड्डा थाना क्षेत्र के ग्राम नवलछपरा से बारात लेकर पकडीहार जा रही बोलेरो रविवार की देर शाम 8 बजे के करीब गंडक नहर में पलट गई। यह हादसा नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के गांव सौरहा बुजुर्ग के सामने हुआ ।

बोलेरो के पलटने से एक बुजुर्ग बाराती की तत्काल मौत हो गई, जबकि बच्चों सहित आठ लोगों को नहर से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

स्थानिय लोगो के अनुसार बोलेरो के ड्राइवर ने शराब पी रखी थी, गांव से 13 किमी दूर सौरहा बुजुर्ग के सामने उसने बोलेरो की गति अचानक तेज कर दी। सवार लोगों ने जब मना किया तो वह गाड़ी से कूद गया। अनियंत्रित बोलेरो गंडक नहर में जा गिरी।

बता दे कि खड्डा थाना क्षेत्र के ग्राम नवलछपरा निवासी बैतुल्लाह अंसारी के पुत्र रियासत की बारात रविवार की शाम जा रही थी। बरातियों से भरी एक बोलेरो बडी गण्डक नहर में पलट गई। इससे गाड़ी में बैठे नौ बाराती डूबने लगे।

इसकी सूचना मिलते ही नेबुआ नौरगिया इंसपेक्टर अनुज कुमार सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। गोताखोरों और स्थानीय तैराकों की मदद से गाड़ी में फंसे आठ लोगों को बाहर निकला। एक बुर्जुग जुमराती (67) की पानी में डूबने से मौत हो गई। हादसे के बाद शादी वाले घर में मातम छा गया है।

 

Leave a Comment