कुशीनगर में कोरोना से डॉक्‍टर की मौत, मेडिकल कॉलेज में चल रहा था इलाज

You Can Rate this Post 5 Star post

कुशीनगर : कुशीनगर में कोरोना से डॉक्‍टर की मौत, कुशीनगर में कोरोना से मौत का आकड़ा 5 पहुंच गया है | कुशीनगर के मधुरिया गांव निवासी 61 वर्षीय डॉक्‍टर की रविवार को इलाज के दौरान गोरखपुर मेडिकल कालेज में मौत हो गई । दो जुलाई को उनकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट मिली थी |  

आपको बता दे कि डाक्टर की पत्नी का भी कोरोना जांच रिपोर्ट पाजिटिव आया है । मृतक राजकिशोर शर्मा पटहेरवा थाना क्षेत्र के मधुरिया बाजार के रहने वाले थे, मृतक आयुर्वेद डॉक्टर राजकिशोर शर्मा का निजी क्लीनिक था , जहा वह इलाज करते थे ।

डाक्टर राजकिशोर चेन्नई से आये एक व्यक्ति का इलाज करने उसके घर गए थे। बीते मंगलवार को उस व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने भी अपना सैंपल जांच के लिए दिया था । गुरुवार को उनकी भी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। इसके बाद डॉक्‍टर को  इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कालेज भेज कर उनकी पत्नी का सैंपल भी जांच के लिए भेजा गया।

गोरखपुर मेडिकल कालेज में  इलाज के दौरान डॉक्‍टर की रविवार सुबह मौत हो गई। इसी बीच रविवार को सुबह उनकी पत्नी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव पहुंचकर डॉक्‍टर की पत्‍नी को इलाज के लिए अस्‍पताल भिजवाया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *