MovieRulz in Hindi

Movierulz New Website – Download and Watch Hollywood | Bollywood | Hindi Dubbed

मनोरंजन

Movierulz क्या है , Movierulz website से फिल्म कैसे डाउनलोड करते हैं , अगर आप यह सर्च कर रहे है तो यह पोस्ट आपके बहुत काम की है ।

मैं पक्का कह सकती हु कि आप फिल्म देखने के बहुत शौखिन है , तभी आप Movierulz Website 2020 के बारे मे सर्च कर रहे है । यह एक

ऐसी वेबसाइट है जो कि Best Movie Downloading Websites मे दुसरे नम्बर पर आती है । आप इस वेबसाइट का उपयोग कर Hindi Movie Download , Telugu Movie Download , Tamil Movie Download , Malayalam Movie & South Indian Dubbed Movies भी आसानी से कर सकते हैं ।

यहा से आप Bollywood & Hollywood Movies in Hindi भी बहुत ही आसानी से और तेज स्पिड से डाउनलोड कर सकते हैं ।

यह वेबसाइट Tamilrockers के बाद दुसरे नम्बर पर Movie Piracy की कटेगरी मे आती है । Tamilrockers को दुनिया का सबसे बङा Movie Piracy Website और Online Movie Leak वेबसाइट कहा जाता है ।

अगर आप फिल्मे देखने के शौखिन है और आप मुविरुल्ज से फिल्म डाउनलोड करने की सोच रहे हैं तो यहा सबसे अह्म बात यह है की आपको मुविरुल्ज के बारे मे पहले जानकारी होना बेहद जरुरी है । किसी भी चिज को उपयोग करने से पहले उसके बारे मे अच्छे से जानकारी लेकर ही उसका उपयोग या प्रयोग शुरू करना चाहिये । अगर आप पहले इस्तेमाल करे फिर विश्वास करे वाले हैं तो यहआपको दिक्कत मे डाल सकता है ।

MovieRulz Movies 2020 – Download Telugu, Tamil, Hindi Dubbed Movies

Movierulz New Website
Movierulz New Website

Movierulz कोई बहुत अलग वेबसाइट नही है यह भी बाकी Movie Downloading वेबसाइट की तरह ही है बस इसमे फर्क सिर्फ इतना है , बाकी वेबसाइट मे जब युजर अपने पसंद की मुवी खोजने की कोशिश करता है तो वह उसे मिलती नही है ।

लेकिन यहा आपको इस दिक्कत का सामना नही करना पङेगा , मुवीरुल्ज वेबसाइट मे मुवीज कटेगरी के बेस पर रखी जाती है जिससे युजर अपने पसंद की मुवी को आसानी से खोज सके ।

कुछ Popular Categories ऐसे से जो सभी युजर्स को बहुत ज्यादा पसंद आते हैं , जैसे Hollywood Movies , Bollywood Movies , Hindi Movies , Tamil Movies , Telugu Movies , Malayalam Movies , TV Shows , Web Series और भी बहुत कुछ यहा आपको मिल जायेगा ।

इस वेबसाइट को अलग बनाने मे इसके 300 MB Movie format का बहुत अधिक रोल है , जैसे 300 MB Dual audio Hindi Movies और 300 MB Dual Audio Telugu Movies , 300 MB Dual audio Tamil Movies.

इस तरह के बहुत सारे वेबसाइट है जहा से लोग प्रतिदिन Latest Released Movies Download Online करके देखते हैं ।

अभी ज्यादा नही आज से करिब दस – पंद्र्ह साल पहले मनोरंजन के लिए इतने उपकरण और सुविधाये नही मौजुद होती थी , ऐसे मे मनोरंजन के लिए लोग फिल्मो को देखने के लिए Cinema Hall मे ही जाकर फिल्मो को देखते थे , लेकिन सभी लोगो के पास इतने पैसे तो थे नही की वे हमेशा सिनेमा घरो मे जाकर फिल्मो को देखे ।

ऐसे मे मनोरंजन का साधन होता था टेलिविजन , परिवार के साथ सभी लोग एक साथ बैठ कर फिल्मो या TV Serial और TV Shows को देखते थे , और आपस मे बातचित करते थे ।

लेकिन आज के समय मे लोगो के पास समय नही है , अपने Mobile me Movie या फिर लेपटाप मे मुवी को डाउनलोड कर देखते है |

Movierul New Website URL 2020

Movierulz Movie Piracy Website है , और आपके जानकारी के लिए आपको बता दे भारत मे Movie Piracy करना पुरी तरह से illegal यानि की गैरकानुनी है । भारत सरकार ऐसे वेबसाइट के Domain Name को हमेशा पह्चान करके Block करती रहती है जो वेबसाइट Movie Piracy के तरह के होते है ।

अगर आप इस तरह के वेबसाइट का उपयोग करते पाये जाते हैं तो आपके उपर कानुनी कार्यवाही भी की जा सकती है ।

movierulz.gd movierulz.tc
movierulz.cm movierulz.plz
movierulz.nz movierulz.hp
movierulz.pc movierulz.it
movierulz.pl movierulz.vt
movierulz.pz movierulz.sd
movierulz.vc movierulz.bc
movierulz.st movierulz.ce
movierulz.pz movierulz.cm
movierulz.com movierulz.ac
movierulz.in movierulz.net
movierulz.to movierulz.org

जो लोग फिल्मो के शौकिन होते है , उन्हे फिल्मो को देखने से कोई नही रोक सकता । अगर उन्हे उनकी पसंद की फिल्म ना मिल रही हो तो भी वे किसी ना किसी तरह से फिल्मो को देखने के लिए उसे कही ना कही से खोज निकालते हैं ।

Movierulz Movie Downloading Illegal ?

दोस्तो आपने बहुत सारी जगह सुना या पढ़ा होगा की आनलाइन मुविज को डाउनलोड करना पुरी तरह गैरकानुनी ( illegal ) है , आखिर ऐसा क्यु है ?

आज कल Google Search करते ही आपको Online Movie Downloading Websites की भरमार देखने को मिलता है , फिर भी आपने कही-न-कही से सुना की Online Movie Downloading गैरकानुनी है ।

देखिये अगर बात करे मुवी डाउनलोड करना गैरकानुनी क्यु है तो , आप खुद सोचो अगर आप जब किसी काम को मेहनत करके पुरा करते हो और आपके मेहनत का रिज्लट किसी और को मिले तो आपको कैसे लगेगा ।

फिल्म मेकर्स , फिल्म अभिनेता , अभिनेत्री मेहनत करके फिल्म बनाते है , और इन वेबसाइट पर फिल्म रिलिज होते ही Online Leak हो जाती है , जिसका रिजल्ट होता है , फिल्म Box Office Collection पर अच्छी कमाई नही कर पाती है और आप तो उसी फिल्म को Hit Movie ( Block Buster Movie ) का नाम देते है जो अधिक कमाई करती है ।

बिल्कुल ऐसे ही होता है Online Movie Downloading मे , जो मुवी आप डाउनलोड करते हो उसे चोरी करके अपने वेबसाइट पर Upload कर दिया जाता है और युजर उस मुविज को डाउनलोड करके मस्ती से देखते है ।

लेकिन जब आप मुवी डाउनलोड करते है तो आपको किसी न किसी तरह से भारत का कानुन तोङ रहे होते है , भारतिय कानुन के अनुसार Movie Piracy Support करना उतना ही गलत है जितना मुवी Piracy को करना । मतलब आपमे और एक Piracy करने वाले मे कोई अंतर नही होगा ।

अगर आप उस Piracy को सपोर्ट नही करोगे तो उस Piracy का कोई मतलब नही रह जायेगा ।

Movierulz Movie Downloading Websites Earning

यह वेबसाइट भी बाकी Movie Download वेबसाइट की तरह लाखो मे Online Earning करता है , आजकल लोग इसे बिजनेस की तरह करके Ghar Baithe Paise Kama रहे है ।

अब आप सोच रहे होंगे आखिर ये मुवी डाउनलोडिंग वेबसाइट आनलाइन इतने पैसे कैसे कमाते है , अगर आपने कभी किसी मुवी डाउनलोडिंग वेबसाइट को अपने Browser मे ओपेन किया होगा तो आपने देखा होगा बाकी वेबसाइट के मुकाबले मुवी वेबसाइट मे कुछ ज्यादा ही Ads आते है , इन्ही Ads की वजह से सभी Movie Download Website हद से ज्यादा पैसे कमाते है , उनकी महिने की कमाई लाखो मे होती है ।

:::Diclaimer:::

आपसे अनुरोध है किसी भी Movie Piracy Website का उपयोग न करे । Gorakhpur Regional News Piracy के सक्त खिलाफ है , हमारा यह पोस्ट लिखने का बस यही मकसद था की आपको मुवीरुल्ज से अवगत करा सके और बता सके की इस तरह के वेबसाइट का उपयोग ना करे । अगर आप ऐसा करते है तो आप कानुनन गुनहगार है ।

अगर आपको यह पोस्ट पसंद आयी है तो इसे शेयर करे ।

Join Us on Facebook

Fallow us on Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *