राप्तीसागर एक्सप्रेस के किसी भी टीटीई में नहीं मिले कोरोना के लक्षण

राप्तीसागर एक्सप्रेस के किसी भी टीटीई में नहीं मिले कोरोना के लक्षण , राप्तीसागर एक्सप्रेस में ड्यूटी करने वाले गोरखपुर के चारों टिकट परीक्षकों (टीटीई) में कोरोना के लक्षण नहीं मिले हैं। दो टीटीई की गोरखपुर रेलवे अस्पताल में भौतिक जांच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है। दो टीटीई को जांच के लिए कानपुर भेजा गया था।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे , बिते 6 मार्च को गोरखपुर से त्रिवेंद्रम जाने वाली राप्तीसागर एक्सप्रेस में एक यात्री में कोरोना के संक्रमण जैसै लक्षण दिखने की सूचना पर रेलवे में अलर्ट जारी किया गया था । जैसे ही उस आदमी मे कोरोना वायरस ( Corona Virus ) के लक्षण देखने को मिला पुरी ट्रेन मे भर भगदड मच गया ।

राप्तीसागर एक्सप्रेस में मिला कोरोना का संदिग्ध

रेलवे द्वारा अलर्ट जारी होते ही ट्रेन में गोरखपुर से चेन्नई तक ड्यूटी के लिए तैनात सभी स्टाफ की उनके मुख्यालयों में रविवार को एहतियातन कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच कराने के लिए कहा गया था। 

Top 10 Restaurants in Gorakhpur , Uttar Pradesh , India

गोरखपुर के दोनों टीटीई को रेलवे अस्पताल भेजा गया। सामान्य जांच में कोई लक्षण न मिलने के बाद दोनों को घर भेज दिया गया।

Budhiya Mata Mandir Kahani , Gorakhpur ,Uttar-Pradesh , India

S4 बोगी मे मिला था कोरोना का सन्दिग्ध

6 मार्च को गोरखपुर से जाने वाली राप्तीसागर एक्सप्रेस त्रिवेनद्रम के लिए रवाना हुई थी। ट्रेन जब भोपाल से आगे निकली तो S-4 बोगी में सवार एक यात्री की तबीयत बिगड़ गई। उसे तेज खांसी के साथ सर्दी और जुकाम की भी शिकायत थी। यात्री की तबीयत बिगड़ती देख टीटीई ने कंट्रोल रूम को सूचना दे दी। सूचना के बाद आगे के एक स्टेशन पर चिकित्सकों ने मरीज की जांच की और कोरोना के संक्रमण की आशंका जताई।

आंशका के आधार पर उस यात्री को वारंगल में उतार लिया गया और उसके साथ ही ट्रेन की पूरी बोगी खाली करा दी गई थी। इसके साथ ही गोरखपुर से चेन्नई तक डयूटी करने वाले सभी रनिंग स्टाफ, सुरक्षा कर्मी, सफाईकर्मी की एहतियातन जांच कराने के निर्देश जारी किए गए थे।

अभी तक राप्तीसागर एक्सप्रेस के किसी भी टीटीई में नहीं मिले कोरोना के लक्षण ।

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News ( Gorakhpur Samachar ) , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Comment