सांसद रवि किशन का सराहनीय कार्य,जारी किया दो सांसद हेल्प लाइन नम्बर

सांसद रवि किशन के अच्छे कार्यो के वजह से ही गोरखपुर की जनता उन्हे इतना ज्यादा मानती है । जहा पुरा देश कोरोना वायरस से परेशान है और कोरोना की लड़ाई मे देश का हर नागरिक अपना फर्ज निभा रहा है , वही हमारे गोरखपुर के सांसद रवि किशन भी लाकडाउन मे लोगो का मदद कर रहे है ।

जहा पुरा देश कोरोना के खिलाफ लड़ाई में पूरा देश साथ दे रहा। पूरे देश मे लॉकडाउन किया गया है। गोरखपुर में डोर-टू-डोर समान वितरण की उत्तम व्यवस्था की गई है। लेकिन अभी भी कुछ नागरिकों को समस्या हो रही है । उन नागरिको के लिए हमारे गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने एक सराहनीय पहल करते हुए दो सांसद हेल्प लाइन नम्बर जारी किया है जिसपर आप लॉकडाउन या कोरोना सम्बंधी किसी भी प्रकार की परेशानी को बता सकते है । शिकायतकर्ता को तुरंत सहायता उपलब्ध करवाई जाएगी ।

सांसद रवि किशन का सराहनीय कार्य

इसकी जानकारी सांसद जी ने ट्विटर और फेसबुक के माध्यम से नागरिको को दी है । सांसद रवि किशन ने ट्वीट करते हुए लिखा

“मेरे गोरखपुर वासियों आपके सहयोग/सेवा के लिए दो सांसद हेल्पलाइन नंबर 09415450950,08528958620
भी जारी किये गये है।
इन नंबरों पर कोरोना_वायरस / लॉकडाऊन से संबंधित किसी भी प्रकार की परेशानी के बारे में संपर्क करने पर त्वरित सहायता उपलब्ध कराई जाएगी।#IndiaFightsCorona #gorakhpur”

Ravi Kishan Gorakhpur
सांसद रवि किशन का सराहनीय कार्य,जारी किया दो सांसद हेल्प लाइन नम्बर 4

गुरुवार रात रवि किशन के अपने फेसबुक पेज के जरिए एक प्रेस नोट शेयर किया था , जिसमे लिखा था , अगर आप उत्तर प्रदेश के है और दिल्ली मे लाकडाउन मे फसे है तो दिए नम्बर पर सम्पर्क करे ।

Ravi Kishan Gorakhpur
सांसद रवि किशन का सराहनीय कार्य,जारी किया दो सांसद हेल्प लाइन नम्बर 5

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Comment