सांसद रवि किशन ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा कार्यकर्ताओं से की बातचीत

You Can Rate this Post 5 Star post

सांसद रवि किशन ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए गोरखपुर के पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत किया । गोरखपुर के सांसद और फिल्‍म अभिनेता रविकिशन इन दिनों मुंबई में हैं। उनका कहना है कि कोरोना लॉकडाउन की वजह से गोरखपुर नहीं आ पा रहे। इस बीच उन्‍होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से कहा है कि गोरखपुर को कोविड-19 से पूरी तरह अभेद्य बनाएं।

आज यानि बुधवार को सांसद जी ने वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए अपने क्षेत्र की जनता से जुड़े। उन्‍होंने कहा कि आज देश संकट के दौर में खड़ा है देश की जनता के साथ ही साथ गोरखपुर के लोग पूरी सक्रियता से लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। सरकार और शासन सब की सेवा में निरंतर कार्य कर रही है। ऐसे में पूरा विश्‍वास है कि गोरखपुर, कोरोना से पूरी तरह सुरक्षित रहेगा।

लॉकडाउन के चलते वह मुंबई मे फसे है ।

सांसद रवि किशन ने कहा कि लॉकडाउन के चलते वह मुंबई से गोरखपुर नहीं आ पा रहे। सांसद ने गोरखपुर में अपने कार्यकर्ताओं से कोरोना लॉकडाउन में पलायन कर भटक रहे लोगों के लिए राशन की व्‍यवस्‍था करने को कहा है। उन्‍होंने कहा कि अब तक 20 हजार किलोग्राम राशन बांटा जा चुका है। उन्‍होंने फेसबुक और ट्विटर के जरिए लोगों से जुड़े रहने की बात भी कही।

सांसद रवि किशन का सराहनीय कार्य,जारी किया दो सांसद हेल्प लाइन नम्बर

गोरखपुर सांसद इस लाकडाउन के दौरान गोरखपुरवासीयो पर पुरा ध्यान दे रहे है , भले ही वह मुम्बई मे फसे है लेकिन उनकी कोशिस यह है कि गोरखपुर का कोई व्यक्ति भुखा ना सोए , साथ ही वे लोगो की परेशानीयो को भी दुर करने की कोशिस कर रहे है ।


News Title :- सांसद रवि किशन ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा कार्यकर्ताओं से की बातचीत


रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *