मोहद्दीपुर के रियाज हॉस्पिटल के ऑपरेशन थियेटर को प्रशासन ने किया सील

You Can Rate this Post 5 Star post

गोरखपुर : गोरखपुर जिले मे इस कोरोना महामारी के दौरान मनमानी करने वालो की अब खैर नही है, गोरखपुर जिला प्रशासन पुरी सख्ती के साथ नियमो का पालन करा रहा है । गोरखपुर डीएम के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की संयुक्त टीम शहर में आज यानि 22 जुलाई अस्पतालों की जांच करने निकली थी ।

टीम ने जब रियाज़ आर्थोपेडिक हास्पिटल मोहद्दीपुर का निरीक्षण किया तो वहा बहुत सारी खामिया देखने को मिली । बता दे कि मोहद्दीपुर के इस हॉस्पिटल मे ना तो कोविड हेल्पडेस्क है ना ही हॉस्पिटल मे सेनेटाइजर या फिर किसी तरह के स्क्रीनिंग की कोई व्यवस्था है । हालांकि यह सब नियमो के अनुसार बेहद जरूरी है ।

बता दे कि हॉस्पिटल के मैनेजमेंट द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन तक नही करवाया जा रहा था, यह भी जानकारी मिली थी कि इस अस्पताल ने कोरोना पाजीटिव मरीज को भर्ती किया था तथा प्रशासन को सुचना दिये बिना ही मरीज को दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया था । इस हॉस्पिटल का आइसोलेशन वार्ड भी मानको को पुरा नही कर रहा है ।

रियाज हॉस्पिटल के इन सभी खामियों को देखते हुवे हॉस्पिटल का आपरेशन थिएटर सील कर दिया गया तथा तत्काल प्रभाव से OPD पर रोक लगा दी गई है और अस्पताल में भर्ती सभी मरीजों को जल्द से जल्द डिस्चार्ज कर CMO को सूचित करने हेतु निर्देशित किया गया है ।

Gorakhpur News

Gorakhpur

गोरखपुर न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *