गोरखपुर महिला पुलिस की 100 स्कूटी को सीएम योगी ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

गोरखपुर : सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार सुबह गोरखपुर महिला पुलिस को एक खास सौगात दी है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर से महिला पुलिसकर्मियों के शेरनी टीम को 100 स्‍कूटी सौंपकर उन्हे हरी झंडी दिखाकर रवाना किया ।

अब महिला पुलिसकर्मियो को गश्त के लिए अपने या थाने के वाहनो का सहारा नही लेना पङेगा | महिला पुलिसकर्मियों को गोरखपुर में ये सौगात मिलने के बाद आत्मनिर्भर तरीके से शहर मे कार्य कर सकेंगी । पहले महिला पुलिसकर्मियों को गश्‍त में काफी दिक्‍कत होती थी जिससे गश्त पर सिर्फ पुरूष पुलिसकर्मी ही दिखाई देते थे, लेकिन इस सौगात के बाद अब महिला पुलिसकर्मी भी गश्त पर निकलेंगी ।

गोरखपुर महिला पुलिस
हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motor Corp) ने सीएसआर (CSR) के अंतर्गत 100 स्कूटी गोरखपुर पुलिस को दिया है ।

बता दे कि गोरखपुर के सभी 28 थानों पर इनमें से दो-दो स्‍कूटी दिए जाएंगे। अन्‍य स्‍कूटी पुलिस लाइन और महिला थाने में रहेंगे। अपराधियों और शोहदों से निपटने के लिए गोरखपुर पुलिस में महिला पुलिसकर्मियों का एक शेरनी दस्‍ता बना है। यह दस्‍ता अब इन स्‍कूटी से गश्‍त करेगी ।

इस मौके पर एडीजी जोन दावा शेरपा, कमीश्नर जयंत नार्लीकर, डीआईजी रेंज राजेश मोडक, जिलाधिकारी के विजयेंद्र पांडियन, एसएसपी डॉ सुनील गुप्ता, नगर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर कौस्तुभ , पुलिस अधीक्षक ट्रैफिक आशुतोष शुक्ला मौजुद रहे ।

 

Gorakhpur News

Gorakhpur

गोरखपुर न्यूज़

Leave a Comment