Tamilrockers New Link 2020

Tamilrockers New Link 2020 – Hindi, Telugu, Tamil, Malayalam Movies Download Online

Tamilrockers मनोरंजन

Tamilrockers New Link 2020 – अगर आप फिल्म देखने के शौखिन है और आपको Tamil , Telugu , Hindi , Punjabi & Malayalam Movies देखना बेहद पसंद है और आप Tamilrockers New Link 2020 को खोजते हुवे हमारे पोस्ट तक आये हैं तो यह पोस्ट आपके काम की है

जी हा , इस पोस्ट मे हम आपके लिए लेकर आये Tamilrockers New Links जिससे आप आसानी से तमिलरोकर्स से अपनी पसंदीदा फिल्म डाउनलोड करके देख सकते हैं । अगर आपको Tamilrockers HD Movies की तलाश है तो आपके दिमाग मे सबसे पहले आता है Tamilrockers Latest URL की जिस पर जाकर आप अपनी पसंदीदा मुविज को डाउनलोड कर सकेंगे ।

अगर आपने कुछ दिन पहले जिन लिंक से मुवी डाउनलोड लिया था वो लिंक अब काम नही कर रहा होगा , जिसके वजह से आपको मुवी डाउनलोड करने मे दिक्कत हो रहा होगा । और अब आप परेशान होंगे की आखिर Latest HD Hindi Movies कहा से डाउनलोड किया जाये ।

आप Tamilrockers New Link 2020 से आसानी से New Released Bollywood Hindi Movies Download कर सकते हैं और उसे अपने PC , Laptop & Smartphone पर देख कर मजे ले सकते हैं ।

Tamilrockers New Link 2020 – Latest URL to Download HD Movies Online

Tamilrockers New Link 2020

आपको तमिलरोकर्स के बारे मे बताने की जरुरत तो है नही , अगर आप Tamilrockers Latest URL की तलाश कर रहे हैं तो आपको तमिलराकर्स के बारे मे बहुत अच्छे से जानकारी होगी । तमिलराकर्स भी अन्य Pirated Movies Sites की तरह हमेशा Regular Interval पर अपने Domain Name को बदलता रहता है ।

इसके कुछ Domain पर आपको फिल्म डाउनलोड करने की सुविधा तो नही मिलेगी लेकिन वह पुराने Domain पर जब आप जायेंगे तो वे पुराने Domain आपको Tamilrockers new link Tamil Movie Download Website पर भेज देता है और आप वहा से आसानी से मुविज डाउनलोड कर लेते है ।

अगर आप भी New Released Tamil , Hindi Movie Download करके देखने के शौखिन है , तो आपको जानके खुशी होगी की यह दुनिया का पहला Pirated Movie website है , जहा से आप New Release Movies को release होने के कुछ घंटे बाद ही Online Leak कर अपने Tamilrockers Website पर उपलब्दध करा देता है ।

Tamilrockers New Link 2020

आपको यह जान के साय्द हैरानी हो लेकिन तमिलरोकर्स अभी तक जितने भी Movie Piracy Websites ( TamilYogi , Tamilgun , WorldFree4u , Movierulz , filmywap , Khatrimaza) हैं उनमे सबसे पहले नम्बर पर आता है ।

List of Tamilrockers Latest Website Link
tamilrocker.teltamilrockers.ws
tamilrockers.lol tamilrockers.cl
tamilrockers.com tamilrockers.bzi
tamilrockers.tv tamilrockers.ch
tamilrockers.net tamilrockers.vc
tamilrockers.org tamilrockers.az
tamilrockers.yt tamilrockers.bx
tamilrockers.hd tamilrockers.da
tamilrockers.to tamilrockers.ph
tamilrockers.icu tamilrockers.gd
tamilrockers.pc tamilrockers.sh
tamilrockers.cc tamilrockers.ul
tamilrockers.co tamilrockers.li
tamilrockers.ml tamilrockers.vc
tamilrockers.bz tamilrockers.hn
tamilrockers.all tamilrockers.mu
tamilrockers.wc tamilrockers.mu

Gorakhpur Regional News (www.gorakhpurhindinews.com) आपको इन सब वेबसाइट को उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित नही करता है , हम Movie Piracy के सख्त खिलाफ है , यह पोस्ट बस आपके जानकारी के लिए लिखा गया है । आप इस वेबसाइट ( Tamilrockers ) का प्रयोग ना करे ।

Tamilrockers से Movie Download करना गैरकानुनी

तमिलरोकर्स एक गैरकानुनी वेबसाइट है , अगर आप इसका उपयोग करते पाये जाते हैं तो साय्द आप पर भी कार्यवाही की जा सकती है । Tamilrockers ही नहीं , बाकी जितने भी Movie Piracy websites हैं वह पुरी तरह से illegal है , आपको इनका उपयोग नहीं करना चाहिए।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे , Movie Piracy की वजह से Tamilrockers Website Owner को कई बार जेल भी जाना पङा है ।

भारत सरकार इन तरह के सभी वेबसाइट के उपर कङी नजर रखती है , और जैसे ही कोई Piracy Website उनकी नजर मे आते है वे उनके Domain Name को Block कर देते हैं । Domain Name Block होने के वजह से युजर बार-बार उस वेबसाइट को खोलना चाहता है पर वह खुलती नही है और वे मुवी डाउनलोड नही कर पाते हैं ।

ऐसे मे युजर गुगल की मदद से #tamilrockersnewlinks सर्च कर वे Tamilrockers New Link 2020 पर जाकर Movie Download करते

Tamilrockers Telegram Channel Link

जितने भी Piracy Websites हैं वे अब सोशल मिडिया का सहारा लेकर Facebook , Whatsapp और साथ मे Telegram के का भी उपयोग हो रहा ।

अब आप जब भी Tamilrockers Old Links को खोलने की कोशिश करते है तो वहा You are not Authorized लिखा

ऐसे मे लोग VPN apps का उपयोग कर उन लिंक्स को एक्सेस करने की कोशिस करते हैं ।

1.tamilrockers.ch
2.tamilrockers.cr
3.tamilrockers.link
4.tamilrockers.net
5.tamilrockers.cc
6.tamilrockers.gy

Tamilrockers से FilmMakers को नुकसान

जब भी आप Tamilrockers Website URL को एक्सेस करते है तो उनके वेबसाइट पर लगे Ads आपको दिखाई देते है जिसके वजह से वे पैसे कमा लेते है । आपको यकिन नही होगा तमिलरोकर्स महिने के करिब 40 लाख से भी ज्यादा कमाता है ।

आप जब भी उनकी वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड करते हैं तो आपको फिल्म और उन्हे उन Ads से पैसे मिलते

लेकिन Film Makers को यहा भारी नुकसान होता हैं , जिन Actor या Actress के आप फैन बने घुमते है ।

उनकी फिल्म वास्त्व मे आपके वजह से हिट नही हो पाती है । हर Film Star आपसे अपिल करता है की आप Movie Piracy को सपोर्ट ना करे ।

यहा वास्त्व मे होता ये है कि फिल्म स्टार मेहनत करते हैं , Producer और Director फिल्म मेकर्स के पैसे बर्बाद

ऐसे मे बिच मे Tamilrockers Piracy करके अपने वेबसाइट पर Movie Upload कर देता है ।

Tamilrockers के लिए आप से अनुरोध

दोस्तो आपसे अनुरोध है आप सब इस तरह के किसी भी चिजो को सपोर्ट ना करे । भारत के कानुन का मदद करे । आप उसके खिलाफ कार्य ना करे । Piracy को खत्म करने मे सरकार की मदद करे ।

बहुत सारे फिल्म स्टार भी आपको इसके लिए मना करते है ।

दोस्तो जानकारी अच्छी लगी हो तो यहा रेगुलर विजिट करे यहा आपको अच्छी-अच्छी जानकारी मिलती रहेगी ।

::Disclaimer ::

किसी भी Original Content की Piracy करना कानुनी तौर पर illegal है अगर आप इसे करते पाये जाते है तो आप पर कानुनी कार्यवाही होगी । अगर आप Piracy को सपोर्ट करते है तो भी आपके उपर कार्यवाही होगी । आपसे अनुरोध है आप लोग Piracy को स्पोर्ट ना करे । Gorakhpur Regional News Piracy के सख्त खिलाफ है , हम किसी भी तरह के Piracy के लिए लोगो को प्रोत्साहित नही करते है । यह पोस्ट सिर्फ आपके जानकारी के लिए है । आप किसी भी Piracy Website का उपयोग ना करे ।

Join on Facebook

Fallow on Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *