वर्दी पहनकर ट्रेन में करता था चोरी, रेलवे स्टेशन से हुआ गिरफ्तार

You Can Rate this Post 5 Star post

गोरखपुर : सीआरपीएफ की वर्दी पहनकर ट्रेन मे यात्रा करने वाले यात्रियों पर रौब झाड़कर छिनैती व चोरी करने वाला शातिर अपराधी को जीआरपी की टीम ने शुक्रवार को मौके पर दबोच लिया।

मुजफ्फरपुर से दिल्ली जाने वाली सप्तक्रांति एक्सप्रेस में पकड़े गए इस अपराधी के पास से जीआरपी ने चार हजार रुपये नकद तथा सीआरपीएफ की एक सेट वर्दी भी बरामद किया गया है ।

बता दे कि बलिया का रहने वाला आरोपी वर्दी पहनकर ट्रेन में सफर करता था। यात्रियों से दोस्‍ती करने के बाद उनका सामान चोरी करके ट्रेन से उतर जाता था।

आरोपी के कब्‍जे से मुजफ्फरपुर के रहने वाले यात्री का चोरी हुआ सामान, रुपये, मोबाइल व फर्जी आधार कार्ड मिला है ।

इस आरोपी के खिलाफ पहले से ही कई मामले दर्ज है, सर्विलांस की मदद से छानबीन में जुटी आरपीएफ व जीआरपी ने सीआरपीएफ की वर्दी पहने युवक को खड्डा जीआरपी ने दबोच लिया।

पूछताछ में उसकी पहचान बलिया, चितबड़ागांव के महरेव निवासी अरविंद तिवारी उर्फ भोला के रूप में हुई। तलाशी लेने पर उसके पास से चोरी के दो मोबाइल, चार हजार रुपये व उसकी फोटो वाला तीन आधार कार्ड मिला जिस पर अलग- अलग नाम, पता व जाति लिखा था।

चोरी के मामले में फर्जी दस्‍तावेज तैयार कर जालसाजी करने की धारा बढ़ाकर जीआरपी ने शुक्रवार की शाम कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *