कुशीनगर के तीन कोरोना पॉजिटिव तीन दिन से लापता,परेशान नजर आ रहा स्‍वास्‍थ्‍य विभाग

कुशीनगर : कुशीनगर के तीन कोरोना पॉजिटिव तीन दिन से लापता है, अभी तक इनका कोई पता नही चल सका है । इन तीनो कोरोना मरीजो के ना मिलने को लेकर स्वास्थ्य विभाग समेत कुशीनगर जिला प्रशासन मे हङकम्प मचा हुआ है ।

बता दे कि इन तीनो मे से दो संक्रमितों को पडरौना का निवासी बताया गया है जबकि एक को दुदही ब्लॉक के चाफ गांव का निवासी बताया जा रहा है। इन तीनो संक्रमितों के जारी कोरोना जांच रिपोर्ट में दर्ज किए गए मोबाइल नंबर भी गलत हैं।

ऐसे में इन्हें ढूंढना स्‍वास्‍थ्‍य विभाग विभाग के लिए काफी मुसकिल साबित हो रही है। वहीं, संक्रमितों के बताए गए इलाकों को लेकर वहां के आम लोग भी परेशान नजर आ रहे हैं। लोगों के बीच चर्चा है कि ये संक्रमित मरीज अगर स्वास्थ्य विभाग के बताए गए पते के निवासी नहीं हैं तो फिर कहां के रहने वाले हैं। जब तक उनका पता नहीं चल जाता ये संक्रमित कई और इलाकों में संक्रमण फैलाते रहेंगे ।

जिले के तीन कोरोना पॉजिटिव तीन दिन से लापता

  • तीन दिन पहले पडरौना के आवास विकास कॉलोनी निवासी एक 58 वर्षीय व्यक्ति को कोरोना संक्रमित बताया गया था। स्वास्थ्य टीम मरीज को लेने कॉलोनी में पहुंची तो पता चला कि यहां उस नाम का कोई भी व्यक्ति नहीं रहता है। तीन दिनो बाद भी उस मरीज का कोई पता नहीं चल पाया है ।
  • दुदही ब्लॉक के चाफ निवासी एक व्यक्ति को मंगलवार को आई जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव बताया गया है। इस मरीज की भी तलाश की गई, लेकिन स्वास्थ्य टीम को संक्रमित नहीं मिला।
  • बुधवार को आई जांच रिपोर्ट में पडरौना निवासी एक व्यक्ति को संक्रमित बताया गया। इसकी भी तलाश जारी है मगर अब तक कुछ पता नहीं चल सका है ।

जांच कराने वाले मरीज स्‍वास्‍थ्‍य विभाग को गलत मोबाइल नम्बर और गलत पता दे रहे है, जिसकी वजह से स्‍वास्‍थ्‍य विभाग को उन्हे खोजने मे समस्या का सामना करना पड रहा है ।

Leave a Comment