UP Rojgar Mela 2020 – गोरखपुर में नौकरियों की भरमार, 9 फरवरी को लग रहा रोजगार मेला

UP Rojgar Mela 2020 – गोरखपुर में नौकरियों के लिए युवाओ को इधर – उधर घुमना पङता है , लेकिन अब गोरखपुर शहर मे 9 फरवरी को रोजगार मेला लगेगा , जिसमे नौकरियो की भरमार लगने वाली है । अगर आप भी नौकरी की तलाश कर रहे है तो इस रोजगार मेले मे रजिस्ट्रेशन कराकर इसका लुफ्त उठा सकते है ।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे कि युवक 6 से 08 फरवरी तक अपना आवेदन ऑफ-लाइन माध्यम से राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान रगांवा गोरखपर अथवा ऑन-लाइन माध्यम से क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय गोरखपर में आवेदन करके रसीद प्राप्त कर सकते हैं। एक अभ्यर्थी एक ही कम्पनी में अपना आवेदन कराएगा। बिना पंजीकरण के किसी भी अभ्यर्थी को साक्षात्कार के लिये प्रवेश नहीं कराया जाएगा।

इस योजना का लाभ लेने के लिए आप अगर आनलाइन आवेदन करना चाहते है तो , ऑन लाइन अप्लाई करने के लिए यहा पर किल्क करे Sewayojan.up.nic.in पर लॉगिन कर आवेदन कर सकते हैं। पंजीकरण कराते समय अभ्यार्थी का आधार कार्ड होना अनिवार्य है। अगर आवेदन नहीं कराया है तो सीधे काउंटर पर पहुंच कर आवेदन कर रोजगार मेले में भाग ले सकते हैं।

इस रोजगार मेले का आयोजन गोरखपुर शहर मे गोरखपुर विश्वविद्यालय परिसर में 9 फरवरी को किया जायेगा । इसमें साढ़े आठ हजार से ज्यादा युवाओं को नौकरी मिलेगी। बृहस्पतिवार को कार्यवाहक जिलाधिकारी हर्षिता माथुर विकास भवन अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता में यह जानकारी दी।

मोबाइल मे नई रिलिज हिंदी मुवीज को कैसे डाउनलोड

UP Rojgar Mela 2020 ( 65 कंपनियां शामिल होंगी  )

रोजगार मेले मे शामिल होने वाली प्रमुख कम्पनियो की लिस्ट

  • सिक्योरिटी इंटेलिजेन्सी सर्विस इण्डिया लि0, गोरखपुर
  • रैनस्टैड इण्डिया, लखनऊ
  • कल्यानी सोलर पावर, गोरखपुर
  • जी4एस सिक्योर सोल्यूशन इण्डिया, प्रा०लि0, गोरखपुर
  • कारथेरो टेक्नोलाजी प्रा०लि0, गोरखपुर
  • अकुप्रेशर हेल्थ केयर सिस्टम , गोरखपुर
  • ऐक्सेन्ट अक्वा प्रा०लि0, गोरखपुर
  • जस्ट क्लीन ग्लोबल, गोरखपुर
  • श्रीराम पिस्टन,दिल्ली
  • एके मैनपावर प्रा०लि , यू०पी०एस०डी०एम० लेसमेंट पार्टनर, गुरुग्राम
  • राजस्थान, याजाकी इण्डिया लि, भिवाड़ी राजस्थान

यह रोजगार मेला 9 फरवरी को  सुबह 9 बजे गोरखपुर विश्वविद्यालय परिसर के दीक्षा भवन, गृह विज्ञान भवन एवं वाणिज्य संकाय भवन में अयोजित किया जाएगा। मेले में देश, प्रदेश के लगभग 68 कंपनियां और नियोजक  शामिल होंगे।  कुल 8555 रिक्तियों के सापेक्ष अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा एवं साक्षात्कार के माध्यम से होगा। इस रोजगार मेले मे हाई-स्कूल, इंटर, स्नातक, आईटीआई, त्रिवर्षीय डिप्लोमा उत्तीर्ण शिक्षित बेरोजगार युवक-युवतिया एवं कौशल विकास मिशन से प्रशिक्षित अभ्यर्थी शामिल हो सकते हैं।

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

 632 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: