सोशल मीडिया पर छाया बाबा का ढाबा, इतने लोगों को देख रोते बुजुर्ग के चेहरे पर आई मुस्कान, आइये जाने पुरी कहाँनी

सोशल मिडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है जहा से जरुरतमंदों की मदद के आसानी से आजकल हो जा रही है । बता दे कि सोशल मिडिया के ताकत से हाल ही मे एक बुजुर्ग ढाबे वाले के चेहरे की खोयी हुई मुस्कान लौट पायी है ।

दिल्ली (Delhi) के मालवीय नगर (Malviya Nagar) में एक बुजुर्ग शख्स अपनी पत्नी के साथ ढाबा चलाते है, उनके ढाबे का नाम ‘बाबा का ढाबा‘ (Baba Ka Dhaba) है, लेकिन लॉकडाउन के बाद उनके ढाबे पर कोई खाना खाने नहीं आता था ।

एक यूट्यूबर उनकी छोटी सी दुकान पर पहुंचा तो वो पूरी कहानी सुनाते हुए रो पड़े. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया और देश से कई लोग उनकी मदद के लिए आगे आए ।

वायरल वीडियो के साथ ही #BabaKaDhaba ट्विटर पर Top Trending मे रहा, साथ ही वायरल होने के कुछ घंटो बाद ही उनकी दुकान पर खाना खाने के लिए लाइन लग गई । इतनी भीड़ को देख बुजुर्ग कपल के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

किसने वायरल किया वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जिस Youtuber ने यह वीडियो अपलोड किया था उनका नाम गौरव वासन है, उनके चैनल ‘स्वाद ऑफिशियल‘ पर 6 अक्टूबर को यह वीडियो डाला गया था ।

इस बाबा का ढाबा को चलाने वाले कांता प्रसाद और बादामी देवी की उम्र 80 से ज्यादा है, कांता प्रसाद के अनुसार उनके दो बेटे और एक बेटी है । लेकिन तीनों में से कोई उनकी मदद नहीं करता है, वो सारा काम खुद ही करते हैं और ढाबा भी अकेले ही चलाते हैं ।

वायरल वीडियो को देखने के बाद आप नेता सोमनाथ भारती 8 अक्टूबर को बाबा का ढाबा में पहुंचे और बुजुर्ग कपल की मुस्कुराहट वाली तस्वीर शेयर की । उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, बाबा का ढाबा पर पहुंचा और उनके चेहरे पर मुस्कान लाने में मदद की ।

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने बाबा के ढाबा का फोन नंबर वायरल करना शुरू कर दिया ताकि लोग ऑनलाइन उनके लिए मदद भेज सकें । बाबा के ढाबे पर जमा लोगों की तस्वीर देख एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट करके खुशी जताई, ट्विटर कुछ अच्छा भी कर सकता है ।

Baba Ka Dhaba

Leave a Comment