उधार देने से मना किया तो दुकानदार पर पेट्रोल डाल लगा दी आग

कुशीनगर : उधार देने से मना किया तो दुकानदार पर पेट्रोल डाल लगा दी आग , कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र के रगनगंज बाजार में शनिवार की दोपहर मे उस समय हाहाकार मच गया जब एक युवक ने कस्बे में डीजल पेट्रोल बेचकर अपनी आजीविका चलाने वाले एक 44 बर्षीय व्यक्ति से पेट्रोल लेकर उसी के शरीर पर डाला और तुरंत आग लगा दी। 

आग की लपटों से घिरा व्यक्ति अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर चिल्लाते हुए भागने लगा। मौके पर जुटे लोगो ने बहुत ही दिक्कत से आग बुझाई। झुलसे हुए व्यक्ति को सीएचसी तमकुही पहुंंचाया गया , जहांं डाक्टरोंं ने उसकी हालत गम्भीर बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया ।

लोगो के बताने के अनुसार थाना क्षेत्र के पुरैना कटेया निवासी 44 वर्षीय धनन्जय उर्फ बबलू शाही घर से करीब एक किमी की दूरी पर स्थित रगरगंज बाजार में पेट्रोल डीजल बेचकर अपनी आजीविका चलाते हैंं।

इसी थाना क्षेत्र के कटहरी बाग गांव निवासी संजीव शर्मा नाम का युवक करीब एक सप्ताह पहले उधार पेट्रोल लेने गया था। दुकान बंद चलने की वजह से दुकानदार ने पेट्रोल देने से मना कर दिया। तभी से आरोपी युवक दुकानदार से जल -भुन रहा था। शनिवार की दोपहर सवा बारह बजे के करीब युवक कस्बे में गया हुआ था। बताया जा रहा है कि दुकान का आधा फाटक खुला देख दुकान पर पहुचकर पुनः पेट्रोल खरीदने की बात कहकर एक बोतल में पेट्रोल ले लिया। 

दुकानदार पर पेट्रोल डाल लगा दिया आग

पेट्रोल देने के बाद अभी दुकानदार कुछ सोच या समझ पाता , तबतक युवक ने पुरा पेट्रोल उसके शरीर पर डाल दिया , यह सब देख दुकानदार भागने की कोशीस करने लगा , अभी वह ज्यादा दुर नही भागा कि युवक ने उसके शरीर मे आग लगा दी ।

मौके पर मौजुद लोगो ने आग बुझा कर दुकानदार को सीएचसी तमकुही पहुचाया जहां डाक्टरो ने हालत गम्भीर बताते हुए जिला अस्पताल भेज दिया। चौकी इंचार्ज समउर राकेश रौशन सिंह ने घटना की जानकारी लेने के बाद आरोपी युवक को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। अभी तक वह युवक फरार बताया जा रहा है । पुलिस जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेगी ।

Leave a Comment