pawan singh gkp : युवा नेता पवन सिंह ने सीएम राहत कोष में दान किये 11 लाख

You Can Rate this Post 5 Star post

pawan singh gkp : – गोरखपुर मे एक नाम बहुत ही बहुचर्चित है , साय्द यह नाम आपने भी सुना होगा । अगर आप गोरखपुर या यहा आस- पास के है तो यह नाम तो जरुर सुने होंगे , पवन सिंह (pawan singh gkp ) जो कि हमेशा हेडलाइंस मे रहते है ।

गोरखपुर के पवन सिंह ने एक बहुत ही सराहनीय कार्य किया है , आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे , युवा नेता पवन सिंह ने 11 लाख रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किये है ।

बॉलीवुड सिंगर गुरु रंधावा ने भी की मदद , जाने कितना दिया

आपको बता दे , पवन सिंह ने दान करते हुए कहा कि, इस समय देश कोरोना-संकट से जूझ रहा है। ऐसे में देश भर की सभी सकारात्मक शक्तियों को एकजुट होकर एक-दूसरे की मदद करने की जरूरत है। उन्होंने अपील की जो भी समर्थवान है वो दान करे।

बालीबुड अभीनेताओ ने किया दान

कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश परेशान है। हर दिन इस वायरस के केस बढ़ते ही जा रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी-अपनी तरफ से देश की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने हाल ही में मदद के लिए 25 करोड़ रूपए दान किए हैं। वहीं इसी बीच खबर आ रही है कि सलमान खान सभी मजदूरों और उनके परिवार की दैनिक जरुरतों का खर्च उठाएंगे। दरअसल, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने कई एसोसिएशंस से कहा है कि ऐसे समय में वो फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे दिहाड़ी मजदूरों के लिए पैसों और खाने के सामान को लेकर किसी तरह के हिसाब में न फंसे। इसका सारा भुगतान उनकी तरफ से किया जाएगा।


रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से Gorakhpur Regional News पर और पाये Gorakhpur News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर । आप हमसे फेसबुक पर जुङ सकते है साथ ही ट्विटर पर फालो भी कर सकते है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *