29 Arrested in Gorakhpur

29 Arrested in Gorakhpur – अफवाह फैलाने और झूठी सूचना देने में 29 गिरफ्तार

गोरखपुर

29 Arrested in Gorakhpur :- अयोध्या पर सुप्रिम कोर्ट के फैसले के बाद पुलिश और प्रशासन पुरी तरह से सख्त हो गयी है । कोर्ट के फैसले आने के बाद कई जगहो पर जश्न मनाने और सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तथा भड़काऊ पोस्ट डालने के झूठी सूचना देने में 29 गिरफ्तार हुवे । ( 29 Arrested in Gorakhpur )

अयोध्या पर फैसले आने के बाद कई लोगो ने 100 और 112 नम्बर पर फोन करके बवाल होने की झुठी जानकारी पुलिस को दी । जब पुलिस बताये गये स्थान पर पहुची तो वहा ऐसा कोई मामला नही था , उसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुवे ऐसे लोगो को गिरफ्तार किया ।

प्रशासन की तरह से मनाही थी की शोशल मिडिया पर भड़काऊ पोस्ट ना डाले तथा आतिस्बाजिया ना करे फिर भी देहात के लोगो के कई जगह आतिस्बाजिया की । झूठी सूचना देने और अतिस्बाजी शोशल मिडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने के चलते पुलिस ने 29 लोगो को गिरफ्तार किया है । सबसे ज्यादा कोतवाली और तिवारीपुर से गिरफ्तारियां हुई है । पुलिस और प्रशासन पुरी तरह से मुस्तैद है ।

आप सभी से आग्रह है शांति बनाये रखे , किसी भी तरह के ऐसे काम न करे जिससे आपको समस्या हो । किसी भी तरह के मेसेज को फार्वड न करे , शोसल मिडिया पर भड़काऊ पोस्ट न डाले वरना आपके उपर कार्यवाही की जायेगी । पुलिस और प्रशासन को अपना कार्य करने दे किसी भी तरह की अफवाह वाली खबर ना दे ।

…………………………….

गोरखपुर , कुशीनगर , देवरिया और महाराजगंज की खबर साथ ही साथ टेक , मनोरंजन और अन्य जानकारी भी सिर्फ और सिर्फ Gorakhpur Regional News पर । बाये तरफ लाल घन्टी को दबा कर सब्सक्राइव करे और हर खबर तत्काल पाये ।

Join Us on Facebook

Fallow Us on Twitter

काली माता मंदिर कहाँनी ,गोलघर – गोरखपुर

तरकुलहा माता मंदिर कहाँनी

कुशीनगर की कहाँनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *