अमिताभ बच्चन ने मुंबई में फंसे गोरखपुर के मजदूरों को फ्लाइट से भेजा

You Can Rate this Post 5 Star post

गोरखपुर : अमिताभ बच्चन ने मुंबई में फंसे गोरखपुर के मजदूरों को फ्लाइट से भेजा, लाकडाउन की वजह से मुंबई मे फसे गोरखपुर के 187 मजदूरों को BIG B यानि अमिताभ बच्चन ने बुधवार को फ्लाइट से भेजा गोरखपुर ।

इंडिगो की बोइंग फ्लाइट इन मजदूरों को लेकर सुबह 8.30 बजे गोरखपुर एयर्पोर्ट पहुंची। गोरखपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे मजदुर जब बाहर निकले तो खुशी के मारे उनकी आंखें छलक पड़ीं। प्रवासी मजदुरो ने कहा अमिताभ बच्चन की वजह से न केवल वे अपने घर पहुंच पाये बल्कि उन्हें फ्लाइट में बैठने का मौका भी मिला । फ्लाइट से आने वाले मजदुरो मे गोरखपुर जिले के अलावा अन्य जिलो के भी मजदुर शामिल थे।

मजदुरो ने बताया कि लाकडाउन मे काम बंद होने की वजह से वे घर जाना चाहते थे, लेकिन घर जाने का कोई जुगाङ नही हो पा रहा था । उनके एक सुपरवाइजर ने एक दिन पहले उन्हें बताया कि उन्हें बुधवार की सुबह फ्लाइट से गोरखपुर भेजा जाएगा। इसकी सूचना जब मजदुरो को मिली तो उन्हे तो यकीन ही नहीं हुआ।

फ्लाइट मे सभी मजदुरो को ग्लब्स, सैनिटाइजर और खाने-पीने का सामान भी दिया गया था। विमान का पूरा खर्च अमिताभ बच्चन की टीम ‘मिशन मिलाप’ और मुंबई की हाजी अली ट्रस्ट ने उठाया।

गोलघर काली माता मंदिर की कहाँनी हिंदी मे

Gorakhpur News

Gorakhpur

गोरखपुर न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *