गोरखपुर मे मिले चार कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्या हुई 10

गोरखपुर : गोरखपुर मे मिले चार कोरोना पॉजिटिव, गोरखपुर शहर में चार युवकों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है , अब गोरखपुर मे संक्रमितों की संख्या 10 हो गई है । जिला रेड जोन की कगार पर पहुंच गया है।

गुरुवार को आयी कोरोना जांच रिपोर्ट में बेलघाट के शाहपुर, हरपुर के बाथ बुजुर्ग, बांसगांव के जिगिना और झंगहा के इटौवा निवासी युवकों के पाजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है ।

इस बात की पुष्टी CMO श्रीकांत तिवारी ने की है, मिली जानकारी के अनुसार यह सारे मुंबई से गोरखपुर जिले मे आए थे। गोरखपुर प्रशासन इनकी ट्रेवल हिस्ट्री का पता लगाने के बास उसके अनुसार कार्यवाही करेगा ।

आपको बता दे कि चारों 4 दिन पहले गांव पहुंचे थे। सभी मुंबई में पेंट पॉलिश का काम करते हैं। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 10 हो गई है।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र उरुवा के प्रभारी डॉ जेपी त्रिपाठी के अनुसार बाथ बुजुर्ग के एक किमी के दूरी में पड़ने वाले गांव बाथ खुर्द हरपुर, लक्ष्मीपुर, मठभताड़ी, चीनी मिल, को कंटेनमेंट जोन में रखा गया है। इन गांव के लोग घर से बाहर नहीं निकलेंगे। प्रशासन के माध्यम से सभी आवश्यक समान पहुंचाया जाएगा।

आपको बता दें कि इससे पहले गोरखपुर में 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज़ पाए जा चुके हैं। जिनमें से दो दिल्ली से आए हैं और बाकी चार मुंबई से आए थे। आज जो चार और पॉजिटिव मरीज मिले हैं वह सब भी मुंबई के ही बताए जा रहे हैं।

Leave a Comment