होली के बहाने घर में घुसकर युवती से किया शर्मनाक काम

होली के बहाने घर में घुसकर बदमाशो ने युवती के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, चार युवकों पर एफआईआर ( FIR ) हुई दर्ज । उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शहर के गीडा इलाके मे एक घर में घुसकर रंग लगाने के बहाने चार युवकों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर दिया।

जब युवती ने शोर मचाया तो जब – तक आसपास के लोग आते तब तक सारे आरोपी युवक फरार हो चुके थे । पीड़ित युवती की तहरीर पर पुलिस गांव के ही चार युवकों के खिलाफ गैंगरेप और एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर ली। पुलिस ने पूर्व ग्राम प्रधान के पुत्र सूर्यभान, सिंटू, केशा और मोनू के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज कर सूर्यभान को हिरासत में ले लिया है। फरार तीन आरोपितों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। सभी आरोपित घर छोड़कर फरार हैं।   

Mobile Me Latest Movie Download kare

थाने मे दर्ज तहरीर के अनुसार मंगलवार को होली के अवसर पर गांव में डीजे बज रहा था। इसी समय करिब 3 बजे चार युवक रंग लगाने के बहाने 19 वर्षीय युवती के घर पहुंचे थे। घर में युवती को अकेला पाकर वह उसे एक कमरे में खींच ले गए। कमरा बंद कर वह एक-एक कर दुष्कर्म किए।

Top 10 Restaurants in Gorakhpur , UP – India

इसी बीच युवती की मा घर पहुच गयी , बेटी के रोने की आवाज सुनकर कमरे के बाहर पहुंची। कमरा बंद देख वह शोर मचाने लगी। युवती के मा के शोर मचाने पर जब तक गाव वाले पहुचते , तब तक चारो आरोपी युवक फरार हो गये ।  पीड़ित युवती ने आपबीती परिवारीजनों को बताई। इस पर वह युवती को लेकर थाने पर पहुंचे। गीडा इंस्पेक्टर दिलीप सिंह ने बताया कि एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही तीन अन्य आरोपियो की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है।

जून में होनी है पीड़िता की शादी

युवती की शादी जून माह में तय है। अब परिवारीजनों को यह भय सताने लगा है कि इसकी जानकारी होने पर कहीं शादी न टूट जाए। 

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News ( Gorakhpur Samachar ) , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Comment