Gorakhpur Accident

Gorakhpur Accident – बस और कार भिड़ीं, तीन की मौत

गोरखपुर

Gorakhpur Accident – गोरखपुर जिले के पिपराइच क्षेत्र के कोनी हाईवेे तिराहे के पास एक सङक एक्सिडेंट मे तीन लोगो की मौत की खबर सामने आयी है ।

बताया जा रहा है की अनुबंधित बस और कार आपस मे भिङ गये जिसके वजह से यह हादसा हो गया । इस दर्दनाक हादसे मे कार सवार तीन लोगो की मौत की खबर मिली है , बताया जा रहा है ये लोग दरभंगा ( बिहार ) जा रहे थे ।

यह हादसा गुरुवार की सुबह तब हुई जब कार सवार अभी पिपराइच क्षेत्र के कोनी हाईवेे तिराहे के पास पहुचे थे , घने कोहरे के कारण कार ड्राइवर को रास्ते का पता नही चला और काल गलत लेन मे चली गयी ।

गलत लेन मे कार जैसे ही गयी उधर कुशीनगर से आ रही अनुबंधित बस मे कार की भिङंत हो गयी जिससे यह हादसा हो गया ।

मिली जानकारी के अनुसार इस घटना मे कार सवार दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी जब्कि तिसरे की मौत अस्पताल ले जाते समय हो गयी । इस घटना मे दो लोग घायल है जिनका इलाज गोरखपुर मेडिकल कालेज मे चल रहा है ।

मृतकों में से एक की पहचान हो अभी तक हो पायी है जो शत्रोहन ठाकुर (40 वर्ष) पुत्र छेदी ठाकुर निवासी दरभंगा बिहार के रुप मे हुई है ।

इस घोर कोहरे के वजह से सङको पर बहुत ज्यादा दुर्घटनाए हो रही है आप से अनुरोध है कृप्या धिरे चलने की कोशिश करे और हेल्मेट का प्रयोग जरुर करे ।

Gorakhpur Accident News

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से बस Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , सब्सक्राइव करने के लिए दाहिने तरह की दी गयी घंटी को दवाये और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News , Deoria News & Mahrajganj News अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *