मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज आएंगे गोरखपुर, जिले मे कोरोना के हालात की करेंगे समीक्षा

गोरखपुर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर रविवार यानि आज गोरखपुर आएंगे। शाम को वह गोरखपुर एवं बस्ती मंडल के अधिकारियो के साथ कोविड 19 को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे।

इसके बाद दोनों मंडलों के अधिकारियों से जिलो मे बाढ़ की स्थिति जानेंगे। साथ ही गोरखनाथ मंदिर मे वे रात्रि विश्राम करेंगे। मुख्यमंत्री सोमवार को बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने के साथ प्रभावित लोगों में राहत सामग्री का वितरण कर सकते हैं। उसके बाद लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

बता दे कि मुख्यमंत्री आज सबसे पहले अयोध्या पहुंचेंगे और वहां चल रही राम मंदिर के भुमी पुजन की तैयारियां देखने के बाद शाम करीब 4.45 बजे गोरखपुर सर्किट हाउस पहुंचेंगे।

डीएम के.विजयेंद्र पांडियन ने बताया कि एनेक्सी भवन सभागार में गोरखपुर-बस्ती मंडल के मंडलायुक्त, डीएम और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ कोविड- 19 की समीक्षा करेंगे। इसके बाद बाढ़ संबंधी तैयारियों की जानकारी लेंगे।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर कर देर शाम तक जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा रहा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को जंगल कौड़िया जाएंगे। मुख्यमंत्री के लिए ब्लॉक में हेलीपैड बनाने के लिए लोक निर्माण विभाग को निर्देशित किया गया है। 

बता दे कि मुख्यमंत्री 25-26 जुलाई को कोविड और बाढ़ की समीक्षा करने गोरखपुर आए थे। सप्ताह भर के भीतर ही यह मुख्मयंत्री का दूसरा दौरा है जिसको लेकर अधिकारी भी काफी सतर्क हैं।

 

Gorakhpur News

Gorakhpur

गोरखपुर न्यूज़

Leave a Comment