रोक के बावजूद भी सड़क पर उमड़ी भीड़, लापरवाह हुए लोग

You Can Rate this Post 5 Star post

रोक के बावजूद भी सड़क पर बेपरवाह और बेवजह घुम रहे है लोग , प्रशासन के द्वारा इतने ज्यादा रोक के वावजुद भी लोग मान नही रहे है आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे रोक के बावजूद भी सड़क पर लोग लापरवाही बरतते नजर आ रहे है , सड़को पर लोगो की भारी भीड़ देखने को मिल रही है ।

कोरोना वायरस फैलने से रोकने के लिए पुरे देश को लाकडाउन करने के साथ – साथ गोरखपुर शहर मे भी लाकडाउन किया गया था , गोरखपुर में लॉकडाउन के दौरान सुबह के साढ़े नौ बजे तक लोगों को जरूरी सामान खरीदने के लिए दी गई छूट को समाप्त कर दिया गया है।

गोरखपुर प्रशासन ने लोगो की सुविधा के लिए घर – घर सब्जी , दवा और दुध पहुचाने का काम शुरु कर दिया है । लेकिन इसके बावजूद भी लोग भारी संख्या में सड़क पर आ गए है। सुबह से महेवा मंडी में दुकानों में भारी भीड़ दिखाई दी।

बेशर्मी की सारी हदे पार

आपको बता दे , लोगो ने शर्म की सारे हदे पार कर दी है , एक तरह जहा शहर का पुरा प्रशासन आपकी मदद और सेफ्टी के लिए परेशान है , वही कुछ लोग फाल्तु के बिना मतलब के घर से बाहर आ रहे है । ऐसे लोगो के साथ गोरखपुर पुलिस प्रशासन बहुत ही कङाई के साथ पेश आ रहा है , गोरखपुर पुलिस इन लोगो के हाथ मे एक बोर्ड पकङा रहा है जिसमे लिखा है “हम इस समाज के दुश्मन है ,जो समाज के अहित के लिए घर से बार-बार बाहर निकल रहे है ” ।

अगर पुलिस प्रशासन के ऐसा करने पर भी अगर लोगो को शर्म नही आ रही तो आगे इन लोगो को क्या कहा जा सकता है ।

आग्रह

मै प्रभात सिंह , गोरखपुर रिजन्ल न्यूज़ की तरह से आपसे आग्रह करता हु , आप सभी अपने घरो से बाहर निकलने की कोशिस ना करे । यह पुरा देश और पुलिस प्रशासन आपके हित के लिए आपसे घरो मे रहने के लिए कह रहा है , आप से हाथ जोङ हमारा निवेदन है कृप्या घर से बाहर ना जाये ।

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *