गोरखपुर पहुंचे सांसद रवि किशन, पहुंचते ही एयरपोर्ट का किया निरीक्षण

गोरखपुर : गोरखपुर पहुंचे सांसद रवि किशन , लॉकडाउन की वजह से मुंबई में अपने आवास पर फंसे गोरखपुर के सांसद रवि किशन गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर पहुंचे है। गोरखपुर पहुंचते ही सांसद रवि किशन ने सबसे पहले एयरपोर्ट का निरीक्षण किया, एयरपोर्ट पर लगे सैनिटाइजर टनल मे लीकेज मिली। इस पर उन्होंने इसे दुरुस्‍त कराने का निर्देश दिया ।

सांसद रवि किशन गोरखपुर पहुंचते ही सबसे पहले भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष स्वर्गीय उपेंद्र दत्त शुक्ल के गांव पहुंचे। वहां उन्होंने उन्हें भावपुर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की। सांसद रवि किशन ने कहा कि जब वह गोरखपुर चुनाव लड़ने आए थे तो उपेंद्र दत्त शुक्ल जी का उन्हे ज्यादा सानिध्य मिला था । उन्होने कहा कि स्वर्गीय उपेन्द्र दत्त शुक्ल जी के परिवार के हर सुख दुख में हर प्रकार से आजीवन साथ रहूंगा ।

गोरखपुर में ग्राम खनजी से वापसी में खानिपुर क्षेत्र में रोड पर दो बाईकों की टक्कर होने से दोनो लोग सड़क पर गिर गए, नजर पड़ते ही सांसद रवि किशन ने तुरन्त गाड़ी रुकवाई और तुरंत उतर कर दोनो को उठाया और उनकी बाइक को भी खुद उठा कर स्टैंड पर लगाया ।

लोगो ने कहा गोरखपुर शहर मे क़दम रखते ही कार्य शुरू हो गया । एयरपोर्ट पर पहुंचते ही एयरपोर्ट का किया निरीक्षण कर सैनिटाइजर टनल के लीकेज के लिए अधिकारियों से पुछे कि इसे कौन दुरुस्‍त करेगा ।

सांसद रवि किशन
गोरखपुर पहुंचे सांसद रवि किशन, पहुंचते ही एयरपोर्ट का किया निरीक्षण 3

Gorakhpur News

Gorakhpur

गोरखपुर न्यूज़

Leave a Comment