सीएम सिटी गोरखपुर मे अगवा किए गए 14 साल के मासूम की हत्या, बच्चे को ढुढ़ने मे नाकाम हुई पुलिस

गोरखपुर : सीएम सिटी गोरखपुर मे एक 14 साल के मासूम को कल देर शाम अगवा कर लिया गया था, जिन किडनैपरों ने उसे अगवा किया था उन्होने उसके पिता से एक करोड़ की फिरौती मांगी थी ।

बता दे कि जिस 14 साल के मासूम का अपहरण 24 घंटे पहले हुआ था, किडनैपरों ने उसकी हत्या कर दी है । इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है ।

जंगल छत्रधारी गांव के मिश्रौलिया टोला निवासी महाजन गुप्त, घर में ही किराने की दुकान चलाते हैं साथ ही जमीन के कारोबार से भी जुड़े हैं। उनका बेटा बलराम दिन में 12 बजे के आसपास खाना खाने के बाद टी शर्ट और पैंट पहनकर दोस्तों के साथ खेलने निकला और घर नहीं लौटा।

तीन बजे महाजन गुप्त के मोबाइल पर अनजान नंबर से फोन आया। दूसरी तरफ से बोलने वाले ने उन्हें बताया कि बलराम का अपहरण कर लिया गया है। उसे छुड़ाने के लिए एक करोड़ रुपये का इंतजाम कर लो अगली फोन आने के बाद रकम कब और कहां पहुंचानी है बताई जाएगा। इतना कहने के बाद उसने फोन काट दिया।

जब परिजनो ने दुबारा फोन लगाया तो नम्बर आफ आने लग गया , घबराकर परिजनो ने इसकी सुचना पुलिस को दे दी । अभी पुलिस बच्चे को ढुढ़ने मे ही लगी थी कि तब तक किडनैपरों ने बच्चे की हत्या कर दी ।

Gorakhpur News

Gorakhpur

गोरखपुर न्यूज़

Leave a Comment