सांसद रवि किशन ने सभी मुख्यमंत्रीयो को पत्र लिखकर गोरखपुर के लोगो का रखे ध्यान रखने को कहा

गोरखपुर : सांसद रवि किशन ने सभी मुख्यमंत्रीयो को पत्र लिखकर गोरखपुर के लोगो का रखे ध्यान रखने को कहा , उन्होने पत्र लिखकर सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को कोरोना महामारी से लड़ने में उनकी भूमिका को सराहा है ।

उन्होने कहा कि जिस तरह से हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बात करते हुए इस महामारी से लड़ने के लिए एक दूसरे का सहयोग करने का आवाहन किया था इसके बाद पूरे देश के मुख्यमंत्रियों ने मिलकर इस लड़ाई को लड़ा और एक उत्साह पूर्वक परिणाम देखने को मिला।

तरकुल्हा माता मंदिर की कहाँनी , जाने क्यु खास है यह मंदिर ( Tarkulha Mata Mandir Kahani in Hindi )

 सांसद रवि किशन ने देश के सभी मुख्यमंत्रियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जो मजदूर लाकडाउन के कारण फंसे हुए हैं और वह अपने घर नहीं जा पा रहे हैं । उनके लिए भोजन स्वास्थ और अन्य जरूरी सुविधाओं व आवश्यकताओं का ध्यान दें, इसके लिए मै सांसद रवि किशन गोरखपुर आभारी रहूंगा।

सांसद ने देश के सभी मुख्यमंत्रियों को इस कोरोना महामारी की लड़ाई में एकजुट रहने के लिए भी धन्यवाद ज्ञापित किया है। सांसद रवि किशन ने कहा कि जिस प्रकार आप सब ने एकजुटता दिखाते हुए इस महामारी से लड़ने में देश का साथ दिया है इसी का कारण है कि हम इस महामारी को बहुत हद तक लगाम लगाने में कामयाब हुए हैं।

आप लोगों का सहयोग उन मजदूरों के लिए भी हो जो मजदूर बाहर फंसे हुए हैं और वह अपने घर नहीं आ पा रहे हैं उनके लिए समुचित व्यवस्था कराने की कृपा करें इसके लिए मैं आपका आभारी रहूंगा।

Leave a Comment