गोरखपुर मे मिला एक और कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्या हुई 11

गोरखपुर : गोरखपुर मे मिला एक और कोरोना पॉजिटिव, गोरखपुर मे कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है | आज फिर गोरखपुर मे एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज पाया गया है । अब गोरखपुर जिले मे संक्रमितों की संख्या 11 हो गयी है ।

शुक्रवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में गोरखपुर शहर के रसूलपुर का 30 साल का एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है। ऐसे में गोरखपुर मे कुल संक्रमितों की संख्या 11 हो गई है। इस बात की पुष्टी CMO श्रीकांत तिवारी ने की है। बता दें कि यह संक्रमित युवक 10 मई को मुंबई से गोरखपुर आया था।

मिली जानकारी के अनुसार यह युवक 10 मई को मुंबई से लौटा था। युवक दो दिन नौसड़ में अपनी बहन के घर पर रहा, तीसरे दिन तबीयत खराब होने पर वह अपने एक दोस्त को साथ लेकर बीआरडी मेडिकल कालेज ( BRD Medical College ) पहुंचा। बीआरडी ( BRD ) में डॉक्टरों ने कोरोना की जांच के लिए उसके थ्रोट स्‍वॉब का सैंपल लिया। शुक्रवार की सुबह आयी कोरोना जांच रिपोर्ट में उसके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है ।

तरकुल्हा माता मंदिर की कहाँनी , जाने क्यु खास है यह मंदिर ( Tarkulha Mata Mandir Kahani in Hindi )

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे, गुरुवार को चार युवकों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। ये सारे युवक मुंबई से गोरखपुर आए थे। ये चारों बाथ बुजुर्ग-हरपुर, शाहपुर-बेलघाट, इटौवा-झंगहा, जिगिना-बांसगांव के रहने वाले हैं। इनके गांवों को पूरी तरह से सील कर दिया गया है

Leave a Comment