Parnav Foundation के द्वारा उत्तर-प्रदेश दिल्ली बार्डर पर फसे लोगो की मदद की

Parnav Foundation : – पुरी दुनिया मे कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है । कोरोना वायरस के कहर को देखते हुवे हमारे देश मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने पुरे देश मे लाकडाउन किया है । यह लाकडाउन 14 अप्रैल तक चलने वाला है ।

कोरोना के कहर से करिब 1300 से ज्यादा लोग संक्रमित है और लगभग 35 से ज्यादा लोगो की मौत हो चुकी है ।

इस संकट की घङी मे जहा पुरा देश परेशान है , वही प्रनव फाउनडेशन के अतुल सिंह और वरुन शौर्य ने उत्तर प्रदेश – दिल्ली बार्डर पर लोगो को खाने की चिजो को देकर सराहनिय कार्य किया है ।

Parnav Foundation
Parnav Foundation के द्वारा उत्तर-प्रदेश दिल्ली बार्डर पर फसे लोगो की मदद की 5
Parnav Foundation
Parnav Foundation के द्वारा उत्तर-प्रदेश दिल्ली बार्डर पर फसे लोगो की मदद की 6

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे , Parnav Foundation के अतुल सिंह हमारे शहर गोरखपुर के ही रहने वाले है । दिल्ली के प्रनव फाउनडेशन के युवा इन सारे सामाजिक कार्यो मे हमेशा आगे रहे है ।

गोरखपुर मे भी Parnav Foundation और चंद्राश फाउंडेशन ने मिलकर गोरखपुर के लोगो तक खान – पान की सामाग्री पहुचाये ।

Parnav Foundation
Parnav Foundation के द्वारा उत्तर-प्रदेश दिल्ली बार्डर पर फसे लोगो की मदद की 7

क्या है Parnav Foundation कैसे शुरु हुवा

Parnav Foundation एक NGO है , जिसको गोरखपुर के युवाओ द्वारा संचालित किया जाता है , इसे अतुल सिंह ( गोरखपुर ) द्वारा शुरु किया गया था । गोरखपुर के युवा दिन – रात मेहनत कर गरिबो और जरुरतमंदो की समय पर सहायता करते है । Parnav Foundation की 100 लोगो की टीम है , ये सभी लोग Delhi-NCR और उत्तर-प्रदेश के अलग- अलग जिलो मे कार्यरत है ।

इस NGO की शुरुवात भुखे और जरुरमंदो को भोजन बाटने से हुई थी , इस टीम के प्रमुख अतुल सिंह और अमरदीप कुमार है । वरुन शौर्य और आदित्य चंद जब इस टीम से जुङे और टीम के साथ मिलकर गरिबो और दुखी लोगो की मदद करना शुरु कर दिये ।शाहीबाबाग और गाजियाबाद मे इन्होने मे गरिब बच्चो को मुफ्त शिक्षा देना शुरु कर दिया ।

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Comment