Gorakhpur Lockdown: बेवजह सड़क पर निकले तो जाएंगे जेल, पांच गिरफ्तार

Gorakhpur Lockdown :- तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस को नाकाम करने या फिर कहे तो बेअसर करने के लिए सरकार ने 21 दिनो तक पुरे देश को लाकडाउन किया है ।

गोरखपुर मे लाकडाउन की सुबह जरूरी सामान की छूट के बीच ही पान, गुटखा बेच रहे और घूम रहे पांच लोगों को तिवारीपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सभी के खिलाफ पुलिस लॉकडाउन उल्लंघन की धाराओं में केस दर्ज कर ली है। मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को पुलिस और सख्त हो गई है। अब पुलिस सिर्फ केस ही नहीं दर्ज करेगी बल्कि तत्काल गिरफ्तारी भी करेगी।

अभी तक पकड़े गए आरोपियो की पहचान जाफरा बाजार निवासी रतन यादव, शिवा जी गुप्ता, देवेंद्र कुमार सैनी, श्याम चौरसिया और अशफाक के रूप में की गई है । SO Tiwaripur ( एसओ तिवारीपुर )  सत्य प्रकाश सिंह के मुताबिक, लॉकडाउन के बीच जरूरी सामान के लिए सुबह 9.30 बजे तक छूट दी जा रही है। इसके बाद भी जो लोग बेवजह सड़क पर आ रहे हैं। ऐसे में इन मनमानी लोगों की गिरफ्तारी की शुरुआत तिवारीपुर पुलिस ने कर दी है।

Gorakhpur Lockdown सोशल डिस्टेंश मेंटेन करे अन्यथा होगी कार्यवाही

तीन लोगों को जाफरा बाजार में पान, गुटखा बेचते हुए पुलिस ने पकड़ लिया है। बताया जा रहा है कि यहां दुकान खुली होने की वजह से लोगों की ज्यादा भीड़ एकत्र हो रही थी , जिसके वजह से सामाजिक दुरी नही हो पा रहा था , मतलब कि लोग एक स्थान पर भीड़ लगाकर रह रहे थे , जिससे लाकडाउन का उल्ल्न्घन हो रहा था ।

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News ( Gorakhpur Samachar ) , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings News अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Comment