गोरखपुर मे कल से 12 बजे से छह बजे के बीच में ही कर पाएंगे खरीदारी,

You Can Rate this Post 5 Star post

गोरखपुर मे कल से 12 बजे से छह बजे के बीच में ही कर पाएंगे खरीदारी , कोरोना कें बढते कहर को देखते हुये उसके रोकथाम के लिए जनता कर्फ्यू की सफलता के बीच गोरखपुर-उद्योग व्‍यापार मंडल ने दुकानें खोलने के बारे में महत्‍वपूर्ण निर्णय लिया है। ये निर्धरित किया गया है कि 23 मार्च से सभी दुकानें मध्‍यान्‍ह 12 बजे से शाम छह बजे तक ही खोली जाएं।

गोरखपुर-उद्योग व्‍यापार मंडल के महामंत्री रविंद्र कुमार मौर्य द्वारा कोरोना कें बढते कहर क़े रोकथाम के लिए रविंद्र कुमार मौर्य द्वारा जारी किये गये आदेश क़े अनुसार आज गोरखपुर नगर निगम कि बैथक मे यह फैसला लिया गया है कि गोरखपुर मंडल की सभी दुकानें मध्‍यान्‍ह 12 बजे से शाम छह बजे तक ही खोली जाएं यह बैठक गोरखपुर महापौर सीताराम जायसवाल की उप्लब्धता में हुई , इस बैठक में उत्‍तर प्रदेश व्‍यापारी कल्‍याण बोर्ड के उपाध्‍यक्ष पुष्‍पदंत जैन और नगर आयुक्‍त भी मौजूद रहे।

अयोध्या का राम मंदिर बनेगा दुनिया का आठवां अजूबा

उपाध्‍यक्ष पुष्‍पदंत जैन ने गोरखपुर के उद्योग व्‍यापार मंडल की ओर से जिले के सभी व्यापारियों से  कोरोना वायरस की महामारी कें बढते कहर को देखते हुये को गोरखपुर के उद्योग व्‍यापार मंडल के सभी व्यापारियों से दुकानें 12:00 बजे से 6:00 बजे तक ही खोलने की अपील की।    

 इसके साथ ही जनता से भी उपाध्‍यक्ष पुष्‍पदंत जैन ने जनता से यह भी निवेदन किया है कि इस दौरान अपनी ज़रूरत कि चीजें ही खरीदें , और ज्‍यादा से ज्‍यादा समय घर पर रहें और भीड़-भाड़ वाले जगहों पर जाने से बचें और दुसरे लोगो को भी भीड़-भाड़ वाले जगहों पर न जाने के की सलाह दे और साथ ही साथ जनता से यह भी आग्र्ह किया है कि वो देश कें हित मे एक पहल और कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए जनता कर्फ्यू का समर्थन व पालन करें और दूसरों को करने क़े लिये का प्रेरित करें ।  

आप से आग्रह है कल से आप गोरखपुर मे 12 बजे से छह बजे के बीच में ही खरिददारी के लिए जाये ।

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *