गोरखपुर प्रशासन ने सोनू निगम से वापस मांगे 40 लाख रुपए

गोरखपुर प्रशासन ने सोनू निगम से वापस मांगे 40 लाख रुपए , जैसा कि आप सभी जानते है ग़ोरखपुर शहर मे इस साल 11 जनवरी से गोरखपुर महोत्सव शुरु हुआ था जिसमे कई सारे कलाकार आये हुवे थे , जिसमे सोनू निगम भी आये हुवे थे ।

सहज जन सेवा केंद्र कैसे ले , लेने के लिए आवेदन की पुरी प्रक्रिया जाने हिंदी मे

मशहूर गायक सोनू निगम से गोरखपुर जिला प्रशासन ने 40 लाख रुपये वापस मांगे हैं । सोनू निगम को नोटिस भी जारी की जा रही है। नोटिस में रुपए वापस करने के लिए तीन दिन का समय दिया गया है। ऐसे में मार्च के पहले सप्ताह तक रुपए वापस नहीं किये तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

13 जनवरी

आपको बता दे , हर साल गोरखपुर महोत्सव मे बालीवुड नाइट के लिए महोत्सव समिति द्वारा बालीवुड कलाकारो को बुलाया जाता है । इस साल भी गोरखपुर महोत्सव में बालीवुड नाइट के लिए महोत्सव समिति ने मशहूर गायक सोनू निगम को आमंत्रित किया था। 13 जनवरी को उनका शो था और उसी दिन राष्ट्रीय शोक घोषित होन के कारण उस दिन का समस्त कार्यक्रम प्रशासन को अगले दिन के लिए टालना पड़ा। व्यस्त शेड्यूल के कारण सोनू निगम अगले दिन नहीं आ सके। इसी आधार पर पर्यटन विभाग ने सोनू निगम से अपना 40 रुपये वापस मांग रहा है।

आपको बता दे गोरखपुर महोत्सव को बीते करीब एक महिने हो गये है लेकिन अभी तक गोरखपुर जिला प्रशासन को 40 लाख रुपये नही मिले है । ग़ोरखपुर जिलाधिकारी के. विजयेन्द्र पाण्डियन ने बताया कि सोनू निगम को नोटिस मेल से भेजी जा रही हैैै। कार्यक्रम को राष्ट्रीय शोक की वजह से स्थगित किया गया था। जो पैसा सोनू निगम को एडवांस में दिया गया था। वह सरकारी पैसा है। उसे जिला प्रशासन हर हाल में वापस लेगा। अभी तो उनसे नोटिस के जरिए पैसा मांगा जा रहा है। अगर निर्धारित समय के अंदर पैसा नहीं मिला तो काूनन के तहत कार्रवाई की जाएगी। 

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Comment