Gorakhpur Samachar – बारहवीं के छात्र के साथ शिक्षिका फरार, सात साल से पढ़ा रही थी ट्यूशन

Gorakhpur Samachar – गोरखपुर शहर मे शुक्रवार को एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है , गोरखपुर के रामगढ़ ताल इलाके के एक स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं के छात्र को उसकी शिक्षिका लेकर फरार हो गई है। छात्र के माता – पिता छात्र को खोज – खोज कर परेशान है ।

छात्र के पिता ने अनहोनी की आशंका जताते हुए गुमशुदगी दर्ज कराई है। शिक्षिका की बड़ी बहन भी एक स्कूल की प्रधानाचार्य हैं। उन्हें शनिवार को थाने पर बुलाया गया है। पुलिस दोनों की सरगर्मी से तलाश में जुटी है।

Coronavirus – सीएम योगी ने किया एलान, कहा- होली मिलन समारोह से रहूंगा दूर

मिली जानकारी के मुताबित रामगढ़ ताल इलाके के आजादनगर रुस्तमपुर निवासी प्रॉपर्टी डीलर का बेटा रामगढ़ ताल थाना क्षेत्र के एक स्कूल में बारहवीं का छात्र है। छात्र के घर से थोड़ी दूर पर शिक्षिका का घर है, वह उसे ट्यूशन भी पढ़ाती है। पिछले सात साल से छात्र उनके यहां ट्यूशन पढ़ रहा था।

Coronavirus – सीएम योगी ने किया एलान, कहा- होली मिलन समारोह से रहूंगा दूर

छात्र अपने माता – पिता का इकलौता बेटा है , पहले उसे शिक्षिका की बड़ी बहन पढ़ाती थी। बाद में वह एक दूसरे स्कूल में प्रिंसिपल हो गईं, उसके बाद छात्र के स्कूल में पढ़ाने वाली उसकी छोटी बहन ने उसे ट्यूशन देना शुरू कर दिया था।

पिता के मुताबिक एक मार्च को टीशर्ट खरीदने की बात कहकर दिन में 11:30 बजे बेटा घर से निकला, शाम को छह बजे तक वह घर नहीं लौटा तो फोन करने पर मोबाइल बंद मिलने लगा। बेटे की तलाश में पूरा परिवार जुट गया। इस बीच पता चला कि वह अपनी शिक्षिका के साथ निकला था।

जब परिजनो ने शिक्षिका के घर पहुंचकर जानकारी जुटाने की कोशिश की तो वह भी लापता मिली। बड़ी बहन ने भरोसा दिया कि जल्द ही दोनों को तलाश कर उनके बेटे को उनके पास भेज दिया जाएगा। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर तलाश में जुटी है। पिता ने शुक्रवार को दोबारा थानेदार से मुलाकात की तो उन्होंने शिक्षिका की परिवारीजनों को शनिवार को थाने पर बुलाया है।

ATM से निकाले 52 हजार

छात्र अपने साथ एटीएम कार्ड लेकर गया था , एटीएम कार्ड से उसने एक और दो मार्च को उसने 52 हजार रुपये की खरीदारी की है। जानकारी के बाद पिता ने उसका कार्ड बंद कर दिया है।

रामगढ़ताल इंस्पेक्टर राणा देवेंद्र सिंह ने कहा कि छात्र के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। अब तक की जांच में पता चला है कि छात्र के स्कूल की शिक्षिका ही उसे अपने साथ बहला कर ले गई है। शिक्षिका के परिवारीजनों को बुलाया गया है, जल्द ही छात्र को बरामद कर लिया जाएगा।

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News ( Gorakhpur Samachar ) , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Comment