गोरखपुर में 2 और कोरोना पॉजिटिव मिले, गोरखपुर बढ़ रहा रेड जोन की तरफ

You Can Rate this Post 5 Star post

गोरखपुर : गोरखपुर में 2 और कोरोना पॉजिटिव मिले, अभी तक गोरखपुर मे कोरोना पॉजिटिव मरीजो की संख्या 12 थी, लेकिन इन मरीजो के मिलने के बाद कोरोना मरीजो की संख्या 14 हो गयी है ।

गोरखपुर जिले मे कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है । देर रात जांच रिपोर्ट आने के बाद गोरखपुर के दो युवक कोरोना पॉजिटिव पाये गये है, यह दोनो युवक मुम्बई से गोरखपुर आये थे ।

मुम्बई से लौटे रजही कैंप और झरना टोला के युुवकों में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है, जांच रिपोर्ट आने के बाद शुक्रवार को दोनो को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इसके पहले शहर के रसूलपुर मे एक युवक और साथ ही कैंपियरगंज के एक बुजुर्ग की भी कोरोना जांच पॉजिटिव मिली है।

शहर के तीनों इलाकों ( रसुलपुर, रजही कैंप और झरना टोला ) को सील कर कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। कैंपियरगंज के गांव को भी सील करके आवाजाही प्रतिबंधित कर दी गई है। गोरखपुर में अब तक 14 कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। इनमें दो को ठीक होने के बाद घर भेजा जा चुका है।

झरना टोला और रजही कैंप के रहने वाले युवक ट्रक से 13 मई की रात मुंबई से गोरखपुर आए थे। दोनों सहजनवां में उतर गए थे। दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव होने की सूचना पर पुलिस युवकों के रजही और झरना टोला स्थित घरों पर पहुंच गई और परिवार के सदस्यों का पूरा ब्योरा तैयार किया। दोनों के पूरे परिवार को होम क्वारंटीन कराया गया है। दोनों युवकों को देर रात बीआरडी मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

एक-एक व्यक्ति की हो रही जांच

इन युवको से मिलने वाले एक-एक व्यक्ति की जांच की जा रही है , इसके लिए स्वास्थ्य विभाग की पांच टीमें लगाई गई हैं, जो इनके बारे मे एक – एक जानकारी इक्ठठा कर रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *