गोरखपुर से कोलकाता और प्रयागराज की फ्लाइट 1 जुलाई से शुरु, टिकटों की बुकिंग हुई शुरू

गोरखपुर : गोरखपुर एयरपोर्ट से 1 जुलाई से कोलकाता और प्रयागराज के लिए भी विमान सेवा शुरू हो जाएगी। कोलकाता और प्रयागराज लिए इंडिगो ने टिकटों की बुकिंग भी शुरू कर दी है। इसी के साथ गोरखपुर एयरपोर्ट से विमान सेवा पूरी तरह से पटरी पर लौट आएगी।

आपको बता दे कि दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, कोलकाता और प्रयागराज के लिए पहले जितनी फ्लाइट होती थीं, उतनी ही फ्लाइट अब शुरू हो जाएगी।

गोरखपुर एयरपोर्ट प्रशासन के अनुसार पहले के तरह ही इंडिगो की जो फ्लाइट कोलकाता से गोरखपुर आएगी वही गोरखपुर से प्रयागराज को जाएगी। प्रयागराज से गोरखपुर लौटने वाली फ्लाइट ही फिर कोलकाता जाएगी । आपको बता दे कि 22 जून से विमान कंपनी इंडिगो सप्ताह में सातों दिन दिल्ली के लिए उड़ान भरेगी। अभी यह फ्लाइट सिर्फ तीन दिन ही उड़ान भर रही थी। 

यात्रियों की कम संख्या को देखते हुए ही इंडिगो ने 5 जून से हैदराबाद की उड़ान सप्ताह में प्रतिदिन के बजाए घटाकर सिर्फ चार दिन कर दी। बाकी बचे तीन दिन वहीं विमान दिल्ली के लिए उड़ान भरता है। मगर अब विमान कंपनी ने पूर्व की ही तरह दिल्ली के लिए सातों दिन इंडिगो की एक अलग फ्लाइट कर दी है। गोरखपुर से हैदराबाद की उड़ान सोमवार, मंगलवार, शनिवार और रविवार को होती रहेगी।

गोरखपुर से जल्द छीन सकता है दुनिया के सबसे लंबे प्लेटफार्म का दर्जा, जाने वजह

Gorakhpur News

Gorakhpur

गोरखपुर न्यूज़

Leave a Comment